कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई सपना चौधरी, फैंस ने किए भद्दे कमेंट्स

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 10:50 AM (IST)

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी ने अपनी सिंगिग और डांस से देशभर में अलग पहचान बना ली है। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वह आए दिन अपने नई फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने शूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ हरियाणवी फैंस उनपर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। 

दरअसल, इन तस्वीरों में सपना ने शर्ट के साथ व्हाइट कलर की स्कर्ट पहनी है। साथ में उन्होंने हाई पोनीटेल की हुई है। सपना को स्कर्ट पहनना भारी पड़ गया और वह ट्रोलिंग का शिकार हुईं। एक यूजर ने लिखा, दिमाग खराब होलिया पैसे आते ही ।

तू क्या है सबको पता है.. वहीं अन्य यूजर ने लिखा, माँ को डर है के गावकी छोरी कही बिगड़ ना जाये। 

सपना चौधरी ने किया मेकओवर 

बहरहाल, जो भी हो सपना अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। बिग बॉस से बाहर निकलते ही सपना ने अपना पूरा लुक बदल डाला। सपना का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। यूं तो सपना चौधरी हमेशा सिंपल सूट सलवार में ही नजर आती थीं लेकिन 'बिग बॉस' के घर से बाहर निकलते ही उनका जबरदस्त मेकओवर हुआ है जिसके चलते सपना चौधरी के फैन फॉलाविंग में भी खूब इजाफा हुआ है।

आज कल सपना सूट सलवार छोड़ कर वेस्टर्न ड्रेसअप फॉलो कर रही हैं और पहले से काफी ग्लैमर्स भी हो गई हैं। सपना ने अपना वजन भी काफी कम कर लिया है और अब वह एकदम फिट मॉडर्न लुक दिखाई दे रही हैं। उन्होंने वर्कआउट के जरिए खुद को फिट किया।
 

Content Writer

Priya dhir