पूरी बदल गई है बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी, देखिए उनका ग्लैमरस फोटोशूट

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 06:09 PM (IST)

बिग बॉस फेम सपना चौधरी को तो आपके वैसे बहुत बार डांस शो मे देखा होगा लेकिन उनका ट्रांसफॉर्मेशन लुक शायद आपने अभी तक नहीं देखा। कभी ट्रडीशनल ड्रेसकोड में दिखने वाली सपना आज बिल्कुल बदल गई हैं। उनके बदले लुक से फैंस काफी इंप्रेस है।  हरियाणा की स्टार डांसर सपना ने बिग बॉस शो से निकलने के बाद से ही वजन को कम करना शुरू कर दिया था और अब वह एकदम फिट मॉडर्न लुक दिखाई दे रही हैं। 

इन दिनों उनकी तस्वीरें  इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही हैं जिसमें वह ग्लैमर्स अवतार में नजर आ रही हैं। दरअसल, देसी क्वीन सपना चौधरी ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया हैं जिसमें उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। आप इन लेटेस्ट तस्वीरों में देख सकते हैं कि सपना कितनी स्लिम हो गईं हैं, साथ ही उनका ड्रेसिंग सेंस भी काफी हद तक बदल गया है। 


बता दें कि डांसर सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी बिग बॉस के बाद तेजी से बढ़ी हालांकि वह कंटेस्टेंट से पहले भी सेलिब्रटी थीं लेकिन उनके करियर को बुलंदियां बिग बॉस से ही मिली। इसी के बाद उन्हें कई फिल्मों में काम करने का भी मौका मिला।

वे भोजुपरी और बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। 2018 की गूगल की सबसे ज्यादा सर्च होने वाली टॉप 10 की लिस्ट में सपना तीसरे नंबर पर रहीं। यूपी-बिहार-हरियाणा में उनका एनर्जेटिक डांस स्टाइल फैंस के बीच खूब पॉपुलर है। 

हमेशा ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आने वाली सपना ने इस बार ट्राई की वेस्टर्न आउटफिट

रैड गाउन में स्लिम दिख रही हैं सपना चौथरी 

लेटेस्ट फोटोशूट में डिफरेंट लुक में नजर आईं सपना चौथरी 

Content Writer

Priya dhir