एक-दूसरे को बेहद प्यार करने वाले संजीदा-आमीर के रिश्ते में क्यों आई दरार?

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 02:11 PM (IST)

संजीदा शेख और आमिर अली खान टीवी के सबसे फेमस और लविंग कपल्स में से एक हैं। इन दोनों की कैमिस्ट्री सिर्फ छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी खूब देखने को मिलती है। नच बलिए के सेट पर भी दोनों के बीच काफी प्यार देखने को मिला, फिर ऐसा क्या हुआ इस एक-दूसरे पर जान छिड़कने वाले कपल्स के बीच दरार आ गई।

 

जी हां, आपको सुनकर धक्का लग सकता है कि टीवी के सबसे लविंग कपल संजीदा और आमिर के 8 साल रिश्ते में दरार आ गई है। थोड़े समय से दोनों के रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा, जिसके कारण संजीदा और आमिर एक दूसरे से अलग भी रह रहे हैं। सूत्रों की मानें तो दोनों की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और इस कपल के रिश्ते में काफी दूरियां आ चुकी। काफी समय से दोनों एक-दूसरे से अलग भी रह रहें हैं हालांकि वो दोनों सोशल मीडिया पर कुछ और ही शो कर रहे है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में बहुत प्रॉब्लम्स चल रही है। यही नहीं, दोनों के बीच तनाव इतना बढ़ता जा रहा है कि बात तलाक तक आ पहुंची है।

बता दें कि आमिर और संजीदा के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी। शुरुआत में दोनों दोस्त की तरह ही मिलते और घूमते-फिरते थे। मगर, फिर आमिर ने संजीदा को प्रपोज किया और दोनों 2 मार्च 2012 में शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद दोनों कई सीरियल्स और पॉपुलर रियलिटी शो नच बलिए में भी दिखाई दिए, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। खैर, हमारी तो यही सलाह है कि 8 साल का रिश्ता खत्म करने से पहले आमिर और संजीदा को एक बार सोच लेना चाहिए।

Content Writer

khushboo aggarwal