नए साल में टूट गई TV की पॉपुलर जोड़ी,  आमिर-संजीदा नहीं संभाल पाए अपना रिश्ता

punjabkesari.in Friday, Jan 07, 2022 - 04:48 PM (IST)

जहां एक  तरफ टीवी जगत में नई नई जोड़ियां बन रही है वहीं दूसरी तरफ एक फेमस जोड़ी के टूटने की खबर ने लोगों का दिल तोड़ दिया।  लाेग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर  आमिर अली और संजीदा शेख शादी के इतने साल बाद एक दूसरे से अलग क्यों हो गए?  हर किसी के मन में एक ही बात थी कि काश इन दोनों के बीच तालाक की खबर झूठी हो लेकिन ये ही सच है।

वैसे तो आमिर और संजीदा के बीच कुछ ना ठीक हाेने की खबरें सालों से आ रही है, लेकिन किसी ने ये नहीं सोचा था कि यह मामला तालाक तक पहुंच जाएगा। खबरों की मानें तो दोनों के तलाक के कागजात 9 महीने पहले ही आ चुके थे और अब यह बीती बातें भूला कर अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।  तलाक के बाद संजीदा शेख को बेटी की कस्टडी मिल चुकी है।


खबरों की मानें, तो आमिर और संजीदा पिछले दो सालों से एक-दूसरे से अलग रह रहे थे। जनवरी 2020 में की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और वह अलग होने की ओर बढ़ रहे है।  रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि संजीदा ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला ले लिया है और वह अपनी मां के घर चली गई है। 

बता दें कि कई साल तक डेट करने के बाद दोनाें ने 2012 में  शादी कर ली थी। इन दोनों की की लव स्टोरी किसी फिल्म कहानी से कम नहीं थी। आमिर के स्ट्रगल के दिनों में संजीदा शेख पिलर बन कर उनके साथ खड़ी रही। कुछ समय पहले  संजीदा शेख और हर्षवर्धन राणे के लिंकअप की भी बातें सामने आई थी लेकिन इसमें कितनी सच्चाई हे ये हम नहीं जानते। दावा है कि संजीदा ने एक वेब सीरीज की शूटिंग करने के बाद से ही आमिर से अलग होने का फैसला ले लिया था।

Content Writer

vasudha