लोगों ने किया किनारा, किसी ने नहीं दिया काम... तलाक के बाद बदल गई थी संजीदा की जिंदगी

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 04:08 PM (IST)

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल की लव स्टोरी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी। कभी एक दूसरे पर जान छिड़कने वाले इस कपल की राहें अब अलग हो गई है। इस जोड़ी के खूबसूरत रिश्ते में दरार आने के बाद दोनों की जिंदगी एकदम बदल गई है। अब हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने ना सिर्फ अपने दर्द को बयां किया है बल्कि यह भी बताया है कि पति से अलग होने के बाद उन्हें किन- किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा।


हम बात कर रहे हैं  आमिर अली और संजीदा शेख की जिनकी जोड़ी कभी नंबर वन हुआ करती थी। कुछ साल पहले अचानक इन दोनों ने अलग होने का ऐलान कर दिया, जिसे सुन फैंस काफी निराश हो गए थे। वैसे तो इस कपल ने अपने बिगड़े रिश्ते पर कभी खुलकर बात नहीं की, लेकिन अब संजीदा ने चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि तलाक के बाद किस तरह उन्हें काम के लिए भटकना पड़ा था।


इन दिनों 39 साल की संजीदा शेख संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। ऐसे में उन्होंने अपनी रियल लाइफ के संघर्ष के बारे में खुलकर बताया। अपनी बेटी की अकेले परवरिश कर रही एक्ट्रेस ने Galatta के साथ बातचीत में कहा-'कई लोग हैं जो आज मेरे पास नहीं हैं, मेरी जिंदगी में आज ना होने के लिए मैं उन्हें प्यार देना चाहती हूं। क्योंकि, उनके दूर होने से मैं एक बेहतर इंसान बन पाई हूं।

 संजीदा आगे कहती हैं कि- मैं अब अपनी जिंदगी में बहुत खुश हूं. जिंदगी में कुछ ऐसे एक्सपीरियंस होते हैं, जिनसे आपको बहुत कुछ सीखने को मिलता है। उन्होंने यह भी कहा-  'जब मैंने आमिर अली से तलाक लिया तो इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने मुझसे किनारा कर लिया, किसी ने मुझे काम नहीं दिया, ना ही किसी ने दुख और तकलीफ में मेरा साथ दिया, किसी तरह से मैंने खुद को संभाला.'।


संजीदा पिछले दिनों ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' में बेहद अहम रोल में नजर आई थीं, जहां उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया था। आमिर अली से अलग होने के बाद चर्चाएं थी कि संजीदा एक्टर हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं। दोनों के बीच उस दौरान काफी नजदीकियां भी बढ़ रही थी। कहा जा रहा है कि इस कारण ही संजीदा शेख और आमिर अली अलग हुए थे।
 

Content Writer

vasudha