सुशांत की मौत पर बोले संजय राउत, दिमागी तौर पर नहीं था ठीक

6/30/2020 6:49:23 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अब शिवसेना लीडर संजय राउत ने बड़ा खुलासा किया है। सुशांत को लेकर उन्होंने शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक लेख लिखा है।

संजय राउत ने लिखा कि वह सुशांत को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन संजय के एक दोस्त ने उन्हें दोबारा इस बारे में सोचने के लिए कहा। दरअसल, संजय के दोस्त ने कई लोगों से सुना था कि सुशांत का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।

Raut meets Governor, says CM, Koshyari like 'father & son' | India ...

संजय ने बताया कि सुशांत सेट पर काफी अजीब हरकतें करते थे जिससे को-स्टार्स और लोगों को काफी दिक्कत होती थी। दोस्त की इन सब बातों को सुनकर संजय ने सुशांत को फिल्म में नहीं लिया।

अपने कॉलम में संजय ने लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपना करियर खुद तबाह किया। शायद इसी वजह से वह परेशान थे और उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठाया। इसी के साथ संजय ने यह भी कहा कि सुशांत की मौत को लगभग महीना होने वाला है लेकिन अभी तक सिर्फ चर्चा हो रही है। संजय राउत के कहा,  'सुशांत की मौत के मामले में अब और किस बात की खोजबीन बाकी है। ये बात साफ है कि वो अज्ञातवास में थे और उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। इस घटना के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री और नेपोटिज्म की हवा निकल गई। अब क्या बाकी है?'

Such language does not suit him: Sanjay Raut hits back at Yogi ...

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। एक्टर की मौत के बाद उनके परिवारवाले काफी सदमे में है। सुशांत ने अपने करियर की शुरूआत टीवी शो पवित्र रिश्ता से की थी। इस शो से ही उन्होंने लोगों के दिल में अपने लिए जगह बना ली थी। टीवी शो के बाद उन्होंने फिल्मों में हाथ अजमाया। उन्होंने छिछोरे और एम. एस धोनी जैसी कई हिट फिल्में दी। खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत के पास पिछले छह महीनों में सात फिल्में आईं लेकिन कोई भी प्रोजेक्ट उनके पास टिका नहीं। 

Sushant Singh Rajput और यशराज फिल्म्स के बीच ...

सुशांत की मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।


Priya dhir

Related News