संजय दत्त ने बच्चों संग करवाया पहला फोटोशूट, देखिए इनकी Cute तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Nov 13, 2017 - 06:01 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भले ही अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहते है लेकिन वह अपनी फैमिली के लिए समय निकाल ही लेते है। संजय दत्त अपने बच्चों के साथ काफी टाइम स्पैंड करते है। वह अपने बच्चों के साथ मस्ती भी खूब करते है, जिनकी तस्वीरें वह अपने सोशल अकाउंट पर शेयर भी करते है। हाल में ही संजय दत्त ने पहली बार अपने ट्विन्स बच्चे को साथ एक मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट में संजय दत्त एक बेहतरीन पिता की इमेज में खूब दिखाई दे रहे है। 

इए शूट की तस्वीरें संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।शूट की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'मेरे लिए ये मेरी दुनिया है।' 

संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में बेटी इक्रा और बेटे शाहरान के बारे में बात करते हुआ बताया कि  'अब ये लोग मुझे बताते हैं कि मुझे क्या पहनना चाहिए क्या नहीं ।' संजय दत्त अपनी फैमिली को पूर टाइम देते है। यहां तक की बच्चों की स्कूल मीटिंग, फंक्शन से लेकर अन्य सभी बातों का पूरा ध्यान रखते है। 

अगर फोटोशूट में इनके अंदाज की बात करें तो इन्होंने अपने ब्लेक एंड व्हाइट शूट में काफी मस्ती करते हुए खूबसूरत पोज दिया, जिनसे साफ झलकता कि इन बाप- बच्चे की बोन्डिंग काफी कमाल है।

Punjab Kesari