Lung Cancer से जूझ रहे संजय दत्त ने करवाया टेस्ट, फैमिली मेंबर ने दी हेल्थ अपडेट

punjabkesari.in Tuesday, Oct 20, 2020 - 11:04 AM (IST)

बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त चौथी स्टेज के लंग कैंसर से पीड़ित हैं। उनका कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसी बीच 
उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। संजय दत्त पर कैंसर के इलाज का काफी अच्छा असर देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक्टर के परिवार के एक सदस्य ने उनकी सेहत से जुड़ी जानकारी दी है। 

उनके परिवार के सदस्य ने एक न्यूज वेबसाइट को बताया कि ऐसी खबरें थी उनका जीवन सिर्फ 6 महीनों के लिए हैं। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। उनके फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद मुंबई में उनका इलाज शुरू किया गया। जिसका उन पर काफी अच्छा असर हो रहा है। उन्होंने आगे बताया कि आज संजय दत्त अपनी जांच करवाने के लिए गए थे। उनकी जांच रिपोर्ट अच्छी आई है। 

वह कहते हैं कि भगवान की कृपा और लोगों की दुआओं से इलाज का उनपर अच्छा असर देखने को मिल रहा है। हाल ही में खबर सामने आई थी कि संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है। खबरों की मानें तो संजय दत्त की सोमवार को पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी (पीईटी) रिपोर्ट सामने आई जिसमें वह कैंसर से मुक्त पाए गए हैं। हालांकि अभी तक संजय दत्त और उनकी पत्नी की तरफ से इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Content Writer

Bhawna sharma