LFW2022 Day4: डिजाइन पंकज एंड निधि के लिए पहली बार रैंप पर उतरीं एक्ट्रेस Sanjana Sanghi

punjabkesari.in Sunday, Mar 27, 2022 - 11:00 AM (IST)

FDCI और लैक्मे फैशन वीक दिल्ली में हो रहे हैं। FDCI x लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन न केवल भारत के जाने-माने फैशन डिजाइनर अपने शानदार कलेक्शन का प्रदर्शन कर रहे हैं बल्कि बॉलीवुड सुंदरियां भी सुंदर दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।इसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने फैशन का जलवा बिखेरा। वहीं, इसी दौरान फिल्म दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Sanghi) ने पहली बार रैंप वॉक की। इस दौरान वह एक्साइटेड और नर्व दिखाई दीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

FDCI x लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन संजना ने पंकज एंड निधि के लिए शो स्टॉपर बनकर रैंप पर डेब्यू किया। एक्ट्रेस ने पिंक शिमर और फ्लोरल आउटफिट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रहीं थी। इस कलैक्शन की उसी में ठाठ दिखती है जिसे मार्बेलो कहा जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

इसके साथ उन्होंने हाई हील बैली वियर की थी। मेकअप की बात करें तो उन्होंने अपने ड्रैश के साथ ग्रीन कलर का शेड लगाया था और शिमरी मेकअप किया है। बालों में उन्होंने हाई पोनीटेल बनाई थी। कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स से अपने लुक को कंपलीट किया। रैंप पर संजना बहुत ही कॉन्फिडेंस से वॉक करती नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk)

ओवरऑल कलैक्शन की बात करें तो pankajandnidhi का शानदार कलेक्शन ड्रामेटिक स्लीव्स और स्ट्रक्चर्ड सिल्हूट्स पर बेस्ट था। उनकी कलैक्शन में कंट्रास्टिंग शेड्स और फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी के स्मटरिंग्स का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static