मुंबई को अलविदा कर दिल्ली रवाना हुई संजना सांघी, कहा- शायद वापस नहीं ..

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 10:21 AM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम आज हर किसी को है। उनके फैंस के लिए उन्हें भूला पाना मुश्किल है वहीं दूसरी ओर उनके मामले की अभी जांच जारी है। पुलिस रोजाना किसी न किसी का ब्यान दर्ज कर रही है। वहीं हाल ही में सुशांत की आखिरी फिल्म में साथ काम करने वाली एक्ट्रेस संजना से भी पुलिस ने पूछताछ की। इतना ही नहीं पुलिस ने संजना से तकरीबन 9 घंटे तक पूछताछ की, जिस दौरान संजना ने सुशांत से जुड़ी कई बातें पुलिस को बताई थी। वहीं अब आपको ये बता दें कि संजना ने दिल्ली वापिस जाने का फैसला लिया है। 


इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

दरअसल संजना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा , 'खुदा हाफिज, मुंबई। 4 महीने बाद आपके दर्शन हुए, मैं चली, दिल्‍ली वापिस। आपकी सड़के कुछ अलग सी लगीं, सुनसान थी, शायद मेरे दिल में जो दुख है, मेरे नजरिए को बदल रहा है, या शायद, फिलहाल आप में भी थोड़ा दुख है। मिलते हैं? जल्‍दी...या शायद, नहीं। 


वहीं आपको बता दें कि पुलिस लगातार सुशांत के मामले में जांच कर रही है लेकिन उनके फैंस यही मांग कर रहे हैं कि इस मामले की जांच सीबीआई करे। सुशांत के फैंस ही नहीं बल्कि शेखर सुमन समेत कईं स्टार्स सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं।

Content Writer

Janvi Bithal