''दिव्य दृष्टि'' फेम सना सैयद ने बाॅयफ्रेंड संग किया निकाह, Bridal लुक में लगीं राजकुमारी

punjabkesari.in Saturday, Jun 26, 2021 - 11:49 AM (IST)

टीवी सीरियल 'दिव्य-दृष्टि' से फेमस हुई एक्ट्रेस सना सैयद 25 जून को बाॅयफ्रेंड इमाद शम्सी संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। निकाह में दोनों के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए। सोशल मीडिया पर दोनों के निकाह की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इस खास मौके पर सना दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखाई दी। 

वहीं अगर बात करें सना सैयद के लुक की तो एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। जिसके साथ एक्ट्रेस ने डायमंड ज्वैलरी कैरी की थी। साथ ही में सना ने अपने लुक को मांग टीका और नथ के साथ कंप्लीट किया था। सना किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी। 

इससे पहले 22 जून को सना और इमाद की हल्दी सेरेमनी की गई थी। इस मौके पर सना येलो कलर के सूट में नजर आई थी। साथ में उन्होंने फ्लोरल ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया था। इसके साथ ही सना ने सिर पर फूलों से बना दुपट्टा लिया था।

जिसके बाद 23 जून को सना की मेहंदी सेरेमनी की गई। अपनी मेहंदी के फंक्शन में सना ग्रीन कलर के लहंगे में नजर आई। इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

आपको बता दें सना और इमाद लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं लेकिन उन्होंने पिछले साल ही रिलेशन में आए। सना ने बताया था कि दोनों एक ही काॅलेज में पढ़ते थे। उनका काॅमन फ्रेंड ग्रुप था। दोनों 8 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। सना ने बताया कि उनके शो लाॅकडाउन की लवस्टोरी खत्म होने के बाद वो और इमाद मिलने लगा। इस बीच दोनों को प्यार हुआ और डेटिंग शुरू कर दी।

Content Writer

Bhawna sharma