'दिव्य दृष्टि' फेम सना सैयद की हल्दी सेरेमनी, 2 दिन बाद बाॅयफ्रेंड संग करेंगी निकाह

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 04:21 PM (IST)

टीवी सीरियल 'दिव्य-दृष्टि' से फेमस हुई एक्ट्रेस सना सैयद 25 जून को बाॅयफ्रेंड संग निकाह करने वाली हैं। एक्ट्रेस की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। आज यानि 22 जून को एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी का फंक्शन किया गया। इस दौरान सना अपने मंगेतर इमाद शम्सी के साथ नजर आई। दोनों की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

वहीं अगर बात करें सना सैयद के लुक की तो येलो कलर के सूट में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ में उन्होंने फ्लोरल ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है। इसके साथ ही सना ने सिर पर फूलों से बना दुपट्टा लिया है। 

एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी में उनके को स्टार अध्विक महाजन अपनी पत्नी नेहा और एक्ट्रेस नायरा बनर्जी के साथ शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती की और धमाल मचाया। 

आपको बता दें सना और इमाद लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं लेकिन उन्होंने पिछले साल ही रिलेशन में आए। सना ने बताया था कि दोनों एक ही काॅलेज में पढ़ते थे। उनका काॅमन फ्रेंड ग्रुप था। दोनों 8 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। सना ने बताया कि उनके शो लाॅकडाउन की लवस्टोरी खत्म होने के बाद वो और इमाद मिलने लगा। इस बीच दोनों को प्यार हुआ और डेटिंग शुरू कर दी। 

Content Writer

Bhawna sharma