Pregnancy Fashion: पहले से ज्यादा बोल्ड हो गई हैं समीरा, देखिए ग्लैमर लुक

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2019 - 01:33 PM (IST)

प्रेग्नेंसी में अक्सर महिलाएं अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर कंफ्यूज में रहती हैं क्योंकि कपड़ों को देखकर महिलाओं को समझ नहीं आता कि उन्हें क्या पहनना चाहिए, जिसमें वह स्टाइलिश भी दिखें और कंफर्टेबल भी रहें। वहीं अगर किसी पार्टी या फंक्शन में जाना हो तो उनकी कंफ्यूजन और भी बढ़ जाती है। अगर आप भी इसी टेंशन में है तो परेशान ना हो क्योंकि आज हम आपको समीरा रेड्डी की कुछ आऊटफिट्स दिखाएंगे, जिससे आप प्रैग्नेंसी के दौरान स्टाइलिश व कूल लुक पा सकती हैं।

समीरा से लें मैटरनिटी फैशन के आइडियाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बनने वाली हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी समीरा का स्टनिंग व स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। उनकी तरह आप भी अपना मैटरनिटी फैशन गोल्स सेट करें।

समीरा ने दिया पर्यावरण पर खास मैसेज

विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर समीरा ने इंस्ट्रा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो ब्लैक कलर की ड्रेस में मास्क पहनें नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया, ''मेरे अजन्मे बच्चे और मेरे बेटे के लिए, मैं उन्हें स्वच्छ हवा की बुनियादी आवश्यकता देने के लिए प्रतिबद्ध हूं। यह बहुत महत्वपूर्ण है और इस तरह के मुद्दों के बारे में गंभीर होने के लिए मुझे एक अच्छी मां बनने में मदद मिली। काश हम सब जल्दी ही जाग गए होते क्योंकि #airpollution अब एक वैश्विक खतरा है जिसे कैंसर, हृदय रोग, स्ट्रोक और श्वसन रोगों की उच्च दर से जोड़ा गया है। यह समय जागने और धुएं को सूंघने का है। एक दिन में एक कार्रवाई इस मुद्दे को हल नहीं करेगी इसलिए 5 जून #worldenviromentday पर, मैं एक आंतरिक बदलाव करने की प्रतिज्ञा करती हूं। एक बदलाव जो हर उस निर्णय को प्रभावित करेगा, जो मैं यहां से लेकर भविष्य की ओर करती हूं।'

पिछले काफी दिनों से लगातार समीरा अपने हॉट व ग्लैमरस प्रैग्नेंसी लुक को लेकर सोय़ल मीडिया पर छाई हुई हैं। बता दें कि समीरा भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

समीरा का यह प्याजी कलर का ड्रेस प्रैग्नेंसी के लिए बिल्कुल कूल ऑप्शन है।

पिंक-पर्पल कलर की वन शोल्डर मोनोकनी में समीरा बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

समीरा की ये तस्वीरें गोवा की हैं, जहां वह अपना बेबीमून हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं।

देखिए समीरा की कुछ और कूल मैटरनिटी लुक्स...

 

Content Writer

Anjali Rajput