सभी को हंसाने-गुदगुदाने वाले समीर खाखर का निधन, "खोपड़ी'' के रोल से मिली थी पहचान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 01:08 PM (IST)

सभी को हंसाने-गुदगुदाने वाला एक और एक्टर लोगों की आंखों में आंसू दे गया। 'नुक्कड़' और 'सर्कस' जैसे टीवी धारावाहिकों में अपनी भूमिका के लिए मशहूर दिग्गज अभिनेता समीर खाखर का बुधवार को तड़के  एक अस्पताल में निधन हो गया। उन्होंने 71 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

समीर के छोटे भाई गणेश खाखर ने यह दुखद खबर सांझा की।  गणेश ने बताया- समीर खाखर को मंगलवार को सुबह सांस लेने में तकलीफ के बाद मुंबई के उपनगर बोरीवली के एमएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में काफी समस्या आ रही थी और बाद में वह बेसुध हो गए थे।


गणेश ने बताया कि उनके भाई को एमएम अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया था। धीरे-धीरे उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया, वह बेहोश होकर गिर गए। आज तड़के साढ़े चार बजे उनका निधन हो गया।” समीर खाखर ने "श्रीमान श्रीमती", "परिंदा", सलमान खान अभिनीत "जय हो", सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की "हंसी तो फंसी", सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित "सीरियस मेन" जैसी फिल्मों में उल्लेखनीय अभिनय किया। 


वह टीवी सीरियल नुक्कड़ के किरदार खोपड़ी से फेमस हुए थे। 90 के दशक में ये सीरियल दूरदर्शन पर टेलीकास्ट किया गया था ।छोटे पर्दे पर समीर ने मनोरंजन, सर्कस, नया नुक्कड़, श्रीमान-श्रीमती और अदालत जैसे टीवी शोज में नजर आए। थे। 
 

Content Writer

vasudha