लव बर्ड्स केएल राहुल और आथिया ने की एक-जैसे कपड़ो में Twinning, सेट किए Couple Goals

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 05:02 PM (IST)

बॉलीवुड में लव अफेयर आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। हाल ही में सबसे ज्यादा लाइमलाइट में आथिया शेट्टी और केएल राहुल बने हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल फरवरी यानी की अगले महीने शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी का भव्य समारोह सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में किया जाएगा। दोनों काफी समय से एक रिलेशनशिप में हैं और अब दोनों शादी करने वाले हैं। आथिया और राहुल ने कभी भी अपना रिश्ता नहीं कबूला लेकिन तस्वीरों ने कई बार दोनों के रिश्ते की सच्चाई बताई है। तो चलिए आआपको बताते हैं आथिया और राहुल के सेम आउटफिट्स...

आथिया शेट्टी और केएल राहुल से पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी शादी की थी, इसके अलावा हेजल कीज और युवराज सिंह जैसे कई सेलिब्रिटिज ने शादी की थी। अब इस लिस्ट में इन दोनों का भी नाम शामिल होने वाला है। 

PunjabKesari

दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलासा नहीं किया लेकिन विदेशी दौरे से लेकर स्टेडियम तक कई बार कपल्स को एक बार स्पोट किया गया। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरी के तस्वीरों पर भी कमेंट करते हुए नजर आते हैं। कई बार साथ में तस्वीरें और स्टोरीज में वह एकसाथ दिखते हैं। 

PunjabKesari

आथिया शेट्टी कई बार अपने होने वाले पति केएल राहुल के कपड़ों में भी दिख चुकी हैं। सोशल मीडिया पर कई बार दोनों की एक ही आउटफिट्स में तस्वीरें भी सामने आई हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में है लेकिन इन्होंने कभी भी अपना रिश्ता नहीं कबूला जबकि इनकी ऐसी तस्वीरों से फैंस को दोनों के रिश्ते के बारे में कई बार हिंट्स मिल चुके हैं। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो आथिया और राहुल अगले महीने यानी फरवरी में सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर में शादी कर सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static