ऑनलाइन ठगे गए ''अनुपमा'' के बेटे ''समर'', आर्डर किया ईयरफोन हाथ लगा खाली डब्बा

punjabkesari.in Monday, Oct 18, 2021 - 10:14 AM (IST)

आजकल आम जनताके  साथ-साथ कई सेलेब्स भी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो रहे हैं।  इस लिस्ट में  एक और नाम जुड गया है  अभिनेता पारस कलनावत का।  मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा में उनके बेटे समर का किरदार निभा रहे पारस ने  फ्लिपकार्ट से ईयरफोन का ऑर्डर किया था, लेकिन उन्हे क्या मालूम था कि उनके हाथ खाली बॉक्स  ही लगेगा। 


हाल ही में ठगी का शिकार हुए पारस ने खुद साेशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। पारस ने कुछ तस्वीरों के साथ ट्वीट कर लिखा- ‘तो यहां मुझे फ्लिपकार्ट से @nothing बॉक्स में कुछ भी नहीं मिला है। फ्लिपकार्ट वास्तव में समय के साथ खराब होता जा रहा है और जल्द ही लोग @Flipkart से प्रोडक्ट खरीदना बंद कर देंगे।


दरअसल  पारस ने फ्लिपकार्ट से 'नथिंग ईयर (1)' ईयरफोन 6,000 रुपये में ऑर्डर किया था, लेकिन डिब्बा खाली निकला। उन्होंने इस खाली डिब्बे की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। इस पोस्ट के बाद फ्लिपकार्ट ने जवाब देते हुए लिखा-  'सॉरी, हम आपकी चिंता को समझते हैं। हम यहां आपकी सहायता के लिए उपलब्ध हैं। कृपया ऑर्डर आईडी हमारे साथ शेयर करें ताकि हम इस पर गौर कर सकें और आगे आपकी सहायता कर सकें। हमे आपके जवाब का इंतजार है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस पोस्ट में अब लोग भी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'हमे लगता था ऐसा बस हमारे साथ होता है लेकिन आपके साथ भी ऐसा होते है जानकर अच्छा लगा।'  
 

Content Writer

vasudha