ये वजह बनी Samantha Ruth Prabhu के करियर में अड़चन, लेंगी फिल्मों से लंबा ब्रेक

punjabkesari.in Wednesday, Jul 05, 2023 - 07:30 PM (IST)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी लाजवाब एक्टिंग से लोगों के दिल पर राज करती है। लेकिन अब उनके फैंस के लिए अर बुरी खबर है और वो ये की वो लंबा ब्रेक लेने वाली है। बता दें एक्ट्रेस अपनी बीमारी के चलते लंबा ब्रेक लेने की प्लानिंग कर रही हैं, ताकि वे अपनी बीमारी से पूरी तरह रिकवर हो सकें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

ब्रेक लेने की वजह

ब्रेक पर जाने से पहले सामंथा  सिटाडेल और कुशी उनके आखिरी दो प्रोजेक्ट का काम पूरा करके जाएंगी। एक्ट्रेस काफी समय से हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रही हैं, लेकिन अपने कार्य असाइनमेंट के चलते बंधी हुईं थाी। वह अब वो पूरी तरह से अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहती हैं, जिसके चलते उन्होंने ये फैसला लिया है। उन्होंने कई सारे Producers का advance लौटा भी दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saaki (@saaki.world)

इस फिल्म की शूटिंग जारी

आजकल सामंथा विजय देवरकोंडा के साथ कुशी की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म का अंतिम शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के एक्ट्रेस ने अपने हेल्थ पर ध्यान देने के लिए एक्टिंग से एक साल का ब्रेक लेने का फैसला किया है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक,सामंथा  का एक साल तक बॉलीवुड या किसी अन्य भाषा की कोई नई फिल्म साइन करने का कोई प्लान नहीं है। सामंथा रुथ प्रभु की बात करें तो उन्हें आखिरी बार पैन इंडिया फिल्म 'शाकुंतलम' में देखा गया था। प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन स्टारर प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'सिटाडेल' के ही हिंदी संस्करण में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में नजर आने वाले हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

Content Editor

Charanjeet Kaur