बीमारी के कारण Samantha के करियर पर लगा ब्रेक, एक्ट्रेस को हुआ इतना ज्यादा Loss

punjabkesari.in Saturday, Jul 22, 2023 - 06:04 PM (IST)

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने आजकल एक्टिंग से ब्रेक लिया हुआ है और वह अपने साथ कुछ समय व्यतीत कर रही हैं। सामंथा की हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह एक आश्रम में बैठकर मेडिटेशन कर रही थी। अब इसके बाद वह जल्द ही विदेश में भी जाने वाली हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो वह एक्टिंग से भी ब्रेक ले रही हैं। एक्ट्रेस एक खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं जिसका इलाज करवाने के लिए वह विदेश जा रही हैं। 

सामंथा को होगा इतना नुकसान

सामंथा रुथ प्रभु मायोसाइटिस नाम की खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं और इसका इलाज करवाने के लिए वह विदेश जा रही हैं। वहीं हाल ही में आई रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टिंग में एक साल का गैप लेने के कारण उन्हें 12 करोड़ का नुकसान होने वाला है क्योंकि एक्ट्रेस एक फिल्म से करीबन 3.5 से 4 करोड़ रुपये लेती हैं। ऐसे में अगर वह एक साल की ब्रेक लेती हैं तो इसका मतलब है कि उनके हाथ से 2-3 फिल्में चली जाएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहती है एक्ट्रेस 

एक्ट्रेस ने एक साल का ब्रेक लेना का फैसला किया है क्योंकि वह इस दौरान अपनी हेल्थ पर ध्यान देना चाहती हैं। वह अमेरिका में जाकर अपनी बीमारी का इलाज करवाएंगी। एक्ट्रेस के किसी करीबी ने बताया था कि अपने बिजी शैड्यूल के कारण उन्होंने ब्रेक लेना का फैसला किया है। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि शाकुंतलम की रिलीज, प्रमोशन और लगातार 'कुशी' और 'सिटाडेल' की बैक टू बैक शूटिंग करने के कारण उन्होंने बिल्कुल भी ब्रेक नहीं लिया। इसलिए वह किसी नई फिल्म को करने से पहले अपनी हेल्थ पर ध्यान देना चाहती हैं।

'सिटाडेल' से शेयर की थी तस्वीरें

कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर हॉलीवुड फिल्म 'सिटाडेल' का लास्ट शैड्यूल खत्म किया है। शैड्यूल की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए और टीम का थैंक्स कहा था।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)


 

Content Writer

palak