मैं कर दूंगी नागा का खून...कॉफी विद करण में सामंथा ने खाेले अपनी शादी को लेकर कई राज

punjabkesari.in Friday, Jul 22, 2022 - 06:08 PM (IST)

पॉप्युलर तेलुगू स्टार सामंथा रुथ प्रभु अपने पर्सनल लाइफ पर बात करने से परहेज नहीं करती है। नागा चैतन्य से अलग होने के बाद वह अपनी जिंदगी में आगे बड़ गई है और अब वह एक्स पति की शक्ल तक नहीं देखना चाहती है। उन्होंने खुद ओटीटी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो कॉफी विद करण के सीजन 7 में ये बात कही है, साथ ही अपने रिश्ते को लेकर भी कई खुलासे किए हैं। 


दरअसल साउथ की फेमस एक्ट्रेस ने कॉफी विद करण 7 से अपना कॉफी डेब्यू किया है। अक्षय कुमार के साथ चैट शो में पहुंची सामंथा ने अपनी  लाइफ से जुड़ी ढेर सारी बातें की। करण जौहर ने जब समांथा से पूछा कि, जब आपने पति से तलाक लेने का फैसला लिया और इसे पूरी दुनिया को बताया तब आपको ट्रोल होने का डर था? तो उन्होंने कहा कि-  फैंस के सामने अपनी जिंदगी रखना उनकी चॉइस थी।  

तलाक के बाद जिंदगी में आए बदलाव को लेकर पूछे गए सवाल पर समांथा ने कहा- कुछ देर तक हालात  मुश्किल भरे रहे , लेकिन अब सब ठीक है। मैं पहले से ज्यादा ताकतवर हो गई हूं। इसके साथ उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि अगल वह और नागा एक कमरे में साथ हैं, तो आपको नुकीली चीजें छुपानी पड़ेंगी।  हम एक-दूसरे की जान ले लेंगे. दोनों के बीच मार-काट की नौबत तक आ सकती है। 

इसके साथ ही सामंथा ने यह भी कहा कि- अभी उनके नागा  के बीच आपसी सहमति नहीं है. लेकिन उन्हें उम्मीद है कि आने वाले समय भी यह भी हो जाएगा। उन्होंने शादी के लिए करण जौहर को भी जिम्मेदार ठहराया।   सामंथा ने शो के होस्ट की खिंचाई करते हुए कहा- शादी न चलने का कारण एक हद तक तुम भी हो. तुमने जिंदगी को कभी खुशी, कभी गम की तरह दिखाया है जबकि जिंदगी केजीएफ की तरह है। 


बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य की शादी साल 2017 में हुई थी। शादी के चार साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। दोनों ने अलग होने के बाद पोस्ट जारी कर लिखा था- बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद हम दोनाें ने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा

Content Writer

vasudha