बीमारी के चलते लिया फिल्मों से ब्रेक, फिर क्यों Samantha Prabhu ने खुद को किया 4 डिग्री में टॉर्चर!

punjabkesari.in Friday, Jul 28, 2023 - 07:03 PM (IST)

 

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों बाली में वेकेशन पर हैं। फिलहाल उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ है और इसी को लेकर उनके खूब चर्चे हो रहे हैं। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया, जो की सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस आइस बाथ लेती हुई नजर आ रही है। वो करीब 6 मिनट तक 4 डिग्री टेम्प्रेचर के ठंडे पानी में मेडिटेशन कर रही थीं। 


उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- '6 मिनट तक 4 डिग्री में आइस बाथ' जिसे देखकर उनरे फैंस हैरान हैं और कह रहे हैं कि आपको इस तरह से देखकर हम ठंडे लग रही है। बता दें एक्ट्रेस ने फिलहाल एक्टिंग से ब्रेक लिया हुआ है। उनका कहना है कि मेंटल हेल्थ के चलते फिल्मों से ब्रेक लिया है। वहीं कुछ दिन पहले ही फिल्म सिटाडेल की शूटिंग खत्म की है, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर दी है

और बताया वो इसके बाद ब्रेक लेंगी। आजकल वो बाली में है, जहां इशा फाउंनडेशन में उन्हें मेडिटेशन सेशन लेते हुए देखा गया था। बता दें कि ब्रेक लेना के चलते उन्होंने कईव सारे फिल्मों और वेब सीरीज के ऑफर ठुकरा दिए हैं, जिसके चलते उन्हें 20 करोड़ तक का नुकसान हो सकता है।


 

Content Editor

Charanjeet Kaur