परियों जैसी थी Samantha-Naga Chaitanya की लव-स्टोरी! एक गलतफहमी ने तोड़ दिया रिश्ता

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2023 - 03:04 PM (IST)

सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य तलाक से पहले साउथ इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स हुआ करते थे। लेकिन दोनों एक्टर्स के तलाक ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया था। भले ही दोनों ने तलाक ले लिए लेकिन उनके फैंस आज भी उनके वापस से एक होने की उम्मीद लगाए बैठे हैं। आज  एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं तो चलिए इस मौके पर जानते हैं उनकी लव स्टोरी के बारे में....

बता दें सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी और इनकी लव स्टोरी भी परियों की कहानी से कम नहीं थी... 

फिल्म सेट पर हुई थी एक्स कपल की पहली मुलाकात

नागा और सामंथाकी पहली मुलाकात फिल्म 'ये माया चेस्वे' के सेट पर 2009 में हुई थी।  फिल्म की स्टोरी में दोनों ने एक मॉडर्न लव की परिभाषा को बताया था। ताज्जुब की बात तो ये है कि जब ये दोनों पहली बार एक दूसरे से मिले थे तो किसी और को डेट कर रहे थे। इस दौरान नागा एक्ट्रेस श्रुति हासन को डेट कर रहे थे और समांथा एक्टर सिद्धार्थ को पसंद करती थीं। पहली नजर का प्यार न सही, लेकिन फिल्म के सेट पर दोनों की दोस्ती जरूर हो गई थी।

पहली मुलाकत के 6 साल बाद हुआ प्यार

इसके 6 साल बाद दोनों फिर एक बार एक फिल्म पर मिले। लेकिन अब तक दोनों का ही अपने-अपने पार्टनर से ब्रेकअप हो चुका था। इस फिल्म में दोनों ने दोबारा साथ काम किया था और इसी दौरान उनके बीच प्यार की शुरुआत हुई  थी। फिल्म के खत्म होते-होते सामंथा और नागा के अफेयर की चर्चा जोरों पर होने लगी थीं। देखते ही देखते दोनों के अफेयर के चर्चे जोर पकड़ने लगे थे। साल 2016 में दोनों एक साथ वेकेशन पर गए थे, जहां नागा ने बेहद रोमांटिक अंदाज में एक्ट्रेस को प्रपोज किया था और सामंथा ने हामी भी भर दी थी। इसके बाद बड़े धूम-धाम से इन्होंने साल 2017 से शादी कर ली। साल 2017 में दोनों ने 6 अक्तूबर को वाइट वेडिंग की थी और 7 अक्तूबर को हिंदू रीति-रिवाजों के साथ एक दूसरे के हो गए थे। 

रिश्ता खत्म करने की कोई वजह साफ नहीं हुई

लेकिन इस प्यारे कपल का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और आपसी सहमति से दोनों ने साल 2021 में अलग होने का फैसला कर लिया था। इसकी वजह आज तक किसी को नहीं पता चली। वहीं अफवाहों की मानें तो कुछ में कहा गया कि नागा ने सांमथा को चीट किया था और ये बात एक्ट्रेस को पता चल गई। वहीं कुछ में कहा गया कि नागा को एक्ट्रेस का फिल्म में बोल्ड रोल करना और बच्चे की चाहत नहीं रखना जैसी चीजें पसंद नहीं आई। वहीं एक्ट्रेस ने मीडिया ने बातचीत करते हुए यहां तक बताया कि उन्होंने अपनी तरफ से रिश्ता निभाने की बहुत कोशिश की, लेकिन बात बनी नहीं।
आखिरकार  सामंथा और नागा चैतन्य ने 2 अक्तूबर 2021 को अपना रिश्ता खत्म कर दिया था। अब दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ चुके हैं।  

Content Editor

Charanjeet Kaur