पति और ससुर के दबाव में घर बैठने को मजबूत हुई एक्ट्रेस

punjabkesari.in Sunday, Oct 03, 2021 - 01:50 PM (IST)

साउथ इंडस्ट्री के फेमस कपल सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य पिछले काफी वक्त से चर्चा में है। खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही अलग होने वाले है। दरअसल, जब से सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे से अक्किनेनी सरनेम हटा लिया उसके बाद से उनकी और नागा की तलाक की खबरें सामने आने लगीं। वही पिछले काफी समय में जो भी नागा ने पार्टीज की उसमें भी सामंथा शामिल नहीं हुई।

अब खबर सामने आई है कि सामंथा नागा चैतन्य के साथ अपनी फैमिली आगे बढ़ाने की सोच रही है यानि की बेबी प्लान कर रही है। खबरों की माने तो इसलिए वो अब कोई प्रोजेक्ट नहीं ले रही। साथ ही कुछ मेकर्स सामंथा को अपनी फिल्म में लेना चाहते है लेकिन एक्ट्रेस उन्हें टालती हुई दिखाई दे रही है।

वही एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा से बेबी प्लानिंग के बारे में पूछा गया था कि तो एक्ट्रेस ने कहा था कि जब वो प्रेग्नेंट होगी तो वैसे भी वो इंडस्ट्री में नजर नहीं आएगी क्योंकि वो अपना पूरा वक्त बच्चे की देखभाल में लगाएगी। उन्होंने कहा था कि जब उनका बच्चा होगा तो वो उसके लिए सबकुछ करेंगी और उनकी पहली priority वही होगा। सामंथा ने कहा था, 'जब मेरा बच्चा होगा, तो वह बच्चा ही मेरे लिए सबकुछ होगा। मेरा बचपन बहुत अच्छा नहीं रहा है तो मैं अपने बच्चे को सबकुछ देना चाहूंगी इसलिए मुझे लगता है कि मेरा बच्चे होने के पहले कुछ साल तक मैं काम से ब्रेक ले लूंगी।

इससे पहले भी सामंथा की प्रेग्नेंसी की अटकलें काफी समय से इंडस्ट्री में छाई हुई हैं और अभिनेत्री ने उन्हें बार-बार खारिज किया है। वह अक्सर इन अफवाहों पर हंसती रही हैं। बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर 2017 में शादी की थी। इनकी शादी खूब चर्चा में रही थी। साल 2010 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया लेकिन अब लगता है कि 10 साल से चल रही इनकी लव स्टोरी को किसी की नजर लग गई।

आखिर क्यों इनके रिश्ते में दरार आई इसकी वजह भी आपको बताते हैं। खबरों के मुताबिक तो शादी के बाद भी सामंथा फिल्मों में एक्टिव रही है और ग्लैमरस फोटोशूट करवाती है जोकि उनके पति नागा चैतन्य और ससुर नागार्जुन को पसंद नहीं। दोनों ने एक्ट्रेस को मनाने की काफी कोशिश की लेकिन उन्होंने अपना मन नहीं बदला।

खबरों की माने तो हाल में ही सामंथा ने वेब सीरीज 'फैमिली मैन 2' में जो बोल्ड कैरेक्टर प्ले किया था उससे भी उनकी मैरिड लाइफ पर असर पड़ा। फिलहाल कपल ने खुद इस बारे में कुछ नहीं कहा। एक तरह इस कपल की तलाक की खबरें आ रही है तो दूसरी तरफ बेबी प्लानिंग की। अब आखिर इनके रिश्ते में चल क्या रहा है यह तो वक्त ही बताएगा। फैंस तो बस यही चाहते है कि इनकी जोड़ी बनी रहे।

 

Content Writer

Vandana