बाबा सिद्दीकी को पीछे छोड़ सेल्फी के लिए रुके सलमान, महिला फैन का नहीं टूटने दिया दिल

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 04:23 PM (IST)

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बी-टाउन की तमात बड़ी- बड़ी हस्तियां शामिल हुई। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में सलमान खान से लेकर शाहरुख खान ने  अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। हर साल की तरह इस बार भी  इफ्तार पार्टी में भाई जान ही छाए रहे, मस्ती- मजाक के मूड में दिखे सलमान का एक वीडियो सामने आया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है

दरअसल बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी ने 17 अप्रैल को बांद्रा के आलीशान होटल में अपनी इफ्तार पार्टी होस्ट की, जिसमें काफी भीड़ रही। इसी बीच पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि  भीड़ के बीच एक महिला सलमान खान के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रही है।

बुर्का पहनी महिला जैसे ही  सेल्फी लेने लगती है तभी सिद्दीकी सलमान को खींचकर आगे लग जाने लगते हैं। बड़ी बात यह है कि भाई जान रुक जाते हैं और महिला के साथ फोटो खिंचवाने बाद ही आगे बढ़ते हैं। लोगों को उनकी यह बात बहुत पसंद आई। एक यूजर ने लिखा- सलमान भाई अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करते।


बाबा सिद्दीकी  की इस पार्टी में सलमान खान अपने भाई सोहेल खान और पिता सलीम खान के साथ पहुंचे थे। वहीं संजय दत्त और शाहरुख खान ने भी इस पार्टी में शिरकत की थी। दरअसल यह इफ्तार पार्टी कई सालों से मशहूर है। पहले इस पार्टी में केवल नेता ही शामिल हुआ करते थे, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों को भी पार्टी में बुलाना शुरू कर दिया और उनकी इफ्तार पार्टी और भी पॉप्युलर हो गई।

Content Writer

vasudha