सलमान- रणबीर ने पैंसों की बरसात कर खूब लुटाया प्यार... कैटरीना को दिए करोड़ों के Wedding Gifts

punjabkesari.in Friday, Dec 17, 2021 - 10:05 AM (IST)

कैटरीना-विक्की की शादी को भले ही कुछ दिन हो गए हैं लेकिन इसके चर्चे अभी भी जोर- शोर से जारी है। अब नई खबर यह है कि कैटरीना के करीबी सलमान खान ने उन्हे महंगी कार गिफ्ट की है। इस लिस्ट में रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है बताया जा रहा है कि उन्होंने भी अपनी एक्स गर्लफ्रैंड को बेशकीमती तोहफा दिया है। 

खबरों में यकीन करें तो मुंबई आने के बाद सलमान ने  नवविवाहित जोड़े को एक खास तोहफा भेजा है। यह कोई छोटा- मोटा गिफ्ट नहीं है बल्कि एक रेंज रोवर कार है जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपए है। यह तो सभी जानते हैं कि ब्रेकअप के बाद भी सलमान और कैटरीना के बीच अच्छा बॉन्ड है, लेकिन भाई जान इतना महंगा गिफ्ट देंगे ये किसी को उम्मीद नहीं थी।  


वहीं रणबीर कपूर की बात करें तो उन्होंने भी अपनी एक्स को  डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत2.7 करोड़ बताई जा रही है।खबरों तो यह भी हैं कि रणबीर की लेडी लव आलिया भट्ट ने भी  न्यूलीवेड कपल को परफ्यूम का बास्केट गिफ्ट किया। आलिया के इस गिफ्ट की कीमत भी लाखों में है। 

वहीं कैटरीना की पड‍़ोसी बनने जा रही अनुष्का शर्मा ने भी अपनी खास दोस्त को डायमंड इयरिंग्स गिफ्ट किए हैं, जिनकी कीमत 6 लाख रुपये है। ऋतिक रोशन भी गिफ्ट देने के मामले में पीछे नहीं रहे हैं। उन्होंने ने विक्की कौशल को  3 लाख  सुपरबाइक BMW G310 R गिफ्ट दी है। 


हालांकि अभी इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन ये खबरें सामने आने के बाद लोग काफी हैरान हैं। कुछ लोग तो यह कह रहे हैं-  एक्‍स हों तो सलमान और रणबीर जैसे। 

Content Writer

vasudha