सलमान को मिला बिग बॉस 13 छोड़ने का अल्मीमेटम, शायद अब कभी ना कर पाएं Host

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 04:33 PM (IST)

टीवी पर आ रहे शो बिग बॉस 13 को सलमान खान होस्ट कर रहे है। इससे पहले वह इसके तकरीबन 10 सीजन होस्ट कर चुके है। बिग बॉस सलमान खान की जिदंगी का एक अटूट हिस्सा है जिसे छोड़ने उनके के लिए बहुत ही मुश्किल हैं। वहीं उनके फैंस भी हमेशा चाहते है कि सलमान खान ही बिग बॉस को होस्ट करें। सलमान खान के फैंस की खुशी उस समय जरुर बढ़ी थी जब शो के मेकर्स ने शो के एक्सटेंशन की घोषणा की थी और शो को 5 हफ्ते आगे बढ़ा दिया था। वहीं फैंस के लिए अब बुरी खबर यह है कि अब इस शो को सलमान खान होस्ट करते हुए नजर नहीं आएगें। 

 

सलमान खान को बिग बॉस 13 छोड़ने का अल्टीमेंटम दे दिया है। यह अल्टीमेंटल और किसी ने नहीं बल्कि उनके परिवार ने  उनकी सेहत को ध्यान में रखते हुए दिया है। जानकारी के अनुसार सलमान खान शो को होस्ट करने के दौरान काफी स्ट्रेस लेते है वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्में भी चल रही है इसलिए उनका परिवार चाहता है कि सलमान खान किसी भी तरह का स्ट्रेस न लें।

 


बता दें सलमान खान इस समय 'ट्रिरेमिनल न्‍यूरेलजिया' (Trigeminal Neuralgia ) नामक बीमारी से जूझ रहे है। इसके तहत उन्हें काफी तनाव और गुस्सा आता है जिससे उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ता है। ज्यादातर वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान को काफी गुस्से और तनाव में देखा गया है। कहा जा रहा है कि बतौर होस्ट शायद यह सलमान का आखिरी बिग बॉस सीजन हो सकता है। 
 

Content Writer

khushboo aggarwal