आर्मी जवानों पर सलमान का ट्वीट, गुस्से में भड़के लोगों ने कहा- घटिया इंसान!

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 03:27 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने हाल में ही पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में जान गंवाने वाले 20 भारतीय जवानों को ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि दी। 

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने किया ट्वीट

सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा,  'मेरा दिल उन बहादुर जवानों के लिए भारी है जिन्होंने गलवान घाटी में अपनी जान गंवाई. यह बलिदान बेकार नहीं जाएगा. उनके परिवारों के दुख में मैं भी शरीक हूं. जय हिंद. हम भारतीय सेना के साथ हैं.'

ट्वीट पर लोगों ने किए नेगटिव कमेंट

सलमान के इस ट्वीट पर लोगों ने नेगटिव कमेंट करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, सबसे घटिया इंसान बॉलीवुड का..

अन्य यूजर ने लिखा, Bollywood का आतंकवादी है ये सलमान खान, खून के आंसू रोएगा ये एक दिन देख लेना सुशांत से भी बुरी मौत होंगी इसकी

एक ओर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली से नहीं मिलोगें भाई..डर लगता है उसकी फैमिली की आंखों में देखने के लिए..यूजर के इस कमेंट पर एक अन्य यूजर ने जवाब देते हुए लिखा, यह कहां मिलेगा अब, अभी उसके सुसाइड पर पार्टी करनी है। 

वही एक अन्य यूजर ने लिखा, जब यह एक रियल टैलेंट को मरने पर मजबूर कर सकता है तो इससे और क्या उम्मीद कर सकते हैreally हेट यूं सलमान।

दूसरी ओर सलमान के फैंस भी उनके स्पोर्ट में लगातार ट्वीट कर रहे हैं. उनका कहना है सलमान ने हर किसी का स्पोर्ट किया है।  'बिग बॉस' के दौरान जब सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान 'केदारनाथ' प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, तो सलमान खान दोनों के साथ बहुत अच्छे से पेश आए थे।

सुशांत की मौत के बाद सलमान पर गुस्सा निकाल रहे हैं लोग

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद सलमान खान का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा था, जिसमें उनसे सवाल किया गया था कि क्या वो जैकलीन फर्नांडिस और सुशांत सिंह राजपूत के साथ कोई फिल्म बना रहे हैं?  इस पर सलमान खान ने कहा था- कौन हैं सुशांत सिंह राजपूत? तभी उनसे कहा गया था कि 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' के हीरो जिन्होंने महेंद्र सिंह धोनी का रोल प्ले किया था..

इसके बाद  लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। सिर्फ सलमान खान ही नहीं सुशांत के फैंस करण जौहर और आलिया भट्ट पर भी अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोगों ने सड़कों पर उतर कर करण जौहर और सलमान खान का पुतला भी फूंका।  सोशल मीडिया पर #JusticeForSushantSinghRajput ट्रेंड हो रहा है

Content Writer

Priya dhir