भाईजान सलमान के इस Gesture से इंप्रेस हुए फैंस, बोले - 'यही फर्क है शाहरुख और...'

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 05:55 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आए दिन फैंस की सुर्खियों का हिस्सा बने ही रहते हैं। उनका सिंपल और सादगी भरा लुक फैंस का काफी पसंद आता है। सलमान खान की सादगी की तो ट्रोर्ल्स भी तारीफ करते हैं। हाल ही में भाई जान एयरपोर्ट पर एक नए लुक में स्पोर्ट हुए हैं। उनका नया अंदाज फैंस को इतना पसंद आया कि एक्टर की उन्होंने जमकर तारीफ की है। इसके अलावा इस दौरान भाईजान एक छोटे से फैन को गले लगाते दिखे हैं। भाईजान सलमान का यह प्यार भरा अंदाज फैंस को इतना पसंद आया कि उन्होंने एक्टर की तारीफ कर डाली है। 

ब्लैक जैकेट और जींस टी शर्ट में दिखे भाईजान

इन तस्वीरों में सलमान एयरपोर्ट पर सपोर्ट हुए हैं। वह गाड़ी ने नीचे उतरते दिख रहे हैं। ऐसे में फैंस को उनका सादगी भरा अंदाज काफी अच्छा लग रहा है। सलमान इस जदौरान ब्लैक जैकेट के साथ जींस और टीशर्ट में दिख रहे हैं। उनका यह कुल लुक फैंस को अच्छा लगा है। इसके अलावा सलमान के साथ इस दौरान कई सारे बॉडीगॉर्ड भी मौजूद थे। 

PunjabKesari

फैन को गले लगाते दिखे सलमान 

नए लुक में सलमान एकदम अलग नजर आ रहे थे। न्यू लुक की बात करें तो उन्होंने दाढ़ी और मूंछे भी रखी थी। वहीं गाड़ी से उतरते हुए सलमान फैन को प्यार से गले लगाते दिखे। वीडियो देख लोगों ने उनकी तारीफ करना शुरु कर दी।

PunjabKesari 

फैंस ने बरसाया प्यार 

इसके अलावा तस्वीरें देखकर फैंस ने उन पर प्यार बरसाना भी शुरु कर दिया है।

एक ने उनके लुक पर कमेंट करते हुए लिखा कि - 'भाई का नया लुक एकदम फाइर है।' 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'कितना हैंडसम लग रहा है।' 

PunjabKesari

एक ने लिखा कि - 'यही फर्क है शाहरुख खान और महान सलमान खान में।' 

PunjabKesari

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले शाहरुख का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह फैंस के साथ बदतमीजी करते दिखे थे। वहीं अब सलमान का फैंस के लिए यह बर्ताव यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static