गुपचुप तरीके से हिमाचल पहुंचीं सलमान की बहन, लिए गए कोरोना टेस्ट

punjabkesari.in Monday, Jun 22, 2020 - 05:06 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जहां एक तरफ सलमान खान का पूरा परिवार निशाने पर आ गया है। वहीं सलमान की बहन अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा और दो बच्चों के साथ हिमाचल पहुंची। हिमाचल के मंडी में अपने घर पहुंचकर होम वह क्वारंटीन हो गई हैं। 

परिवार का हुआ कोरोना टेस्ट

प्रशासन की मंजूरी से कुछ दिन पहले गुपचुप तरीके से उन्हें हेलीकॉप्टर के माध्यम से हिमाचल प्रदेश के मंडी लाया गया। बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य विभाग ने अर्पिता और उनके परिवार के कोविड-19 के सैंपल ले लिए हैं, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है। कोरोना वायरस के खतरे के बीच जब हर कोई कहीं भी आने-जाने से बच रहा तो ऐसे में इनका चोरी छिपे हिमाचल पहुंचने पर कई अटकलें लगाई जा रही है। 

होम क्वारंटीन किया गया 

उपायुक्त मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि प्रशासन की मंजूरी के बाद आयुष, अर्पिता और उनके दो बच्चे मंडी पहुंचे हैं। चंडीगढ़ से परिवार 14 जून को हेलीकॉप्टर से पहुंचा है। दोनों बच्चों की उम्र 10 साल से कम होने की वजह से उन्हें होम क्वारंटीन किया गया है। 

बता दें सलमान की बहन अर्पिता खान की शादी पूर्व केंद्रीय संचार मंत्री सुखराम के पोते और पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा के बेटे आयुष के साथ हुई है। शादी के बाद दूसरी बार अर्पिता परिवार संग हिमाचल के मंडी पहुंचे हैं। कहा जा रहा है कि अर्पिता परिवार के साथ अनिल शर्मा के नए मकान में रह रही हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma