जन्मदिन पर सलमान खान का फैंस के लिए खास मैसेज, बोले- मेरे घर के बाहर...

punjabkesari.in Sunday, Dec 27, 2020 - 10:28 AM (IST)

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। हर साल सलमान खान का बर्थडे आते ही फैंस काफी उत्सुक हो जाते हैं और उनके घर के बाहर जाकर उन्हें विश करते हैं। सलमान को न सिर्फ बर्थडे पर बल्कि उनके फैंस उन्हें साल भर बहुत प्यार करते हैं। हर साल उनका जन्मदिन आने पर फैंस उन्हें विश करने की पूरी तैयारी कर लेते हैं लेकिन शायद इस बार उनके फैंस उन्हें विश न कर पाएं। दरअसल सलमान ने अपने जन्मदिन पर फैंस के लिए एक खास मैसेज शेयर किया है। 

सलमान ने अपार्टमेंट के बाहर लगाया पोस्टर 

दरअसल सलमान ने कोरोना महामारी को देखते हुए अपने अपार्टमेंट के बाहर पोस्टर लगाकर फैंस से एक अपील की है। लगाए गए पोस्टर में सलमान ने लिखा है हर साल मेरे जन्मदिन पर फैन्स से बेशुमार प्यार और स्नेह मिलता रहा है, लेकिन इस साल मेरी आप लोगों से अपील है कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए घर के बाहर भीड़ जमा ना करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन का करें। मास्क पहनो, सेंनेटाइज करो। सोशल डिस्टेंस मेंटेन रखो। इस वक्त मैं गैलेक्सी में नहीं हूं।

वायरल हुईं सेलीब्रेशन की तस्वीरें 

वहीं आपको बता दें कि इस साल कोरोना महामारी के कारण एक्टर ने किसी भी बड़ी पार्टी करने से मना कर दिया है लेकिन हाल ही में सलमान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वह अपने करीबियों के साथ बर्थडे सेलीब्रेट करते दिखे। इस दौरान एक्टर ने कोरोना के नियमों को भी पूरी तरह से फॉलो किया। सलमान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal