Salman Khan को सता रही जान का खतरा, खुद की सुरक्षा को लेकर  मुंबई कमिश्नर से की मुलाकात

punjabkesari.in Friday, Jul 22, 2022 - 06:24 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को इन दिनों अपनी जान का खतरा सता रहा है, जिसके चलते उन्होंने आज  मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फणसालकर से दक्षिण मुंबई में उनके कार्यालय में मुलाकात की। खबरों की मानें तो उन्होंने खुद की प्रोटेक्शन के लिए लाइसेंस की अर्जी दी है। 


एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता शाम करीब चार बजे अपनी कार में क्रॉफर्ड मार्केट के सामने स्थित मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे और फणसालकर से मिले। खान ने वहां संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से भी मुलाकात की। हालांकि, अभी तक पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता कि  सलमान और पुलिस कमिश्नर के बीच क्या बातचीत हुई। 

याद हो कि दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड के  बाद सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। धमकी भरे खत में साफ कहा गया है कि "सलमान खान का हाल भी मूसेवाला जैसा कर देंगे"। ये खत  सलमान के पिता सलीम खान को उस वक्त मिला जब वह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। बाद में सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया। 


हालांकि एक्टर ने धमकी भरे कॉल या किसी के साथ विवाद से इनकार करते हुए कहा था कि- " मेरी किसी से दुश्मनी  नहीं है और ना ही किसी पर शक है। इससे पहले  सलीम खान का भी बयान दर्ज किया गया था। धमकी वाले खत को लेकर मुझे किसी पर शक नहीं है और आजकल मेरी किसी से दुश्मनी भी नहीं है" । 

Content Writer

vasudha