सलमान खान ने पंजाब की कैटरीना के भाई को दिया बड़ा ऑफर

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 05:16 PM (IST)

बिग बाॅस का 13वां सीजन दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब रहा है। फिनाले के करीब आते ही शो में कई ट्विस्ट एंड टर्नस देखने को मिल रहे हैं। बिग बाॅस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि कंटेस्टेंट्स के घरवाले उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनका कनेक्शन बनकर शो में आए। उनके आने के बाद जहां कुछ रिश्ते बनते दिख रहे हैं तो वहीं कई पुराने रिश्ते बिगड़ते नजर आ रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं शहबाज गिल जो शहनाज गिल के भाई हैं और उनका कनेक्शन बनकर आए हैं। शहबाज ने घर में सभी के साथ जबदस्त बॉन्ड‍िंग बना ली है। शो में उनके मस्ती भरे अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है।

शहबाज की मस्ती बिग बाॅस के वायरल हुए प्रोमो में साफ देखी जा सकती है। प्रोमो में शहबाज सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं। ये सब शहबाज ने सलमान खान के कहने पर किया। वीकेंड का वार में सलमान शहबाज को सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग करने को कहते हैं। जिसके बाद शहबाज मस्ती भरे अंदाज में सिद्धार्थ की नकल करते हैं। जिसे देख बाकी घरवाले और सलमान खान हंसी से लोटपोट हो गए। खास बता ये है कि हमेशा गंभीर दिखाई देने वाले सिद्धार्थ ने भी शहबाज की मिमिक्री को खूब एंजाॅय किया।

सलमान खान को तो शहबाज़ इतने पसंद आए कि उन्होंने अगले सीजन में शहबाज को कंटेसटेंट के तौर पर आने के लिए कह दिया। इससे ये साफ हो गया है कि शहबाज भी अपनी बहन शहनाज जैसे एंटरटेनर है। शो में दोनों भाई बहन भी एक दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

क्या बिग बाॅस के अगले सीजन में शहबाज को देखना पसंद करेंगे, हमें जरूर बताएं।

Content Writer

Anjali Rajput