सरोज खान की बेटी का खुलासा, सलमान खान ने उठाया इलाज का खर्च

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 03:41 PM (IST)

बाॅलीवुड की मशहुर काॅरियोग्राफर सरोज खान के निधन से सेलेब्स को गहरा सदमा पहुंचा है। वहीं उनके पुराने बयान और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सरोज खान की बेटी सुकैना ने सलमान खान को लेकर एक खुलासा किया है। उनकी बेटी का कहना है कि सलमान लगातार सरोज खान क मदद कर रहे थे। 

सलमान ने उठाया सरोज खान के इलाज का खर्च

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुकैना ने बताया, 'जब से सरोज खान को सांस लेने में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तब उनका डायलिसिस भी होता था। तभी से सलमान का फाउंडेशन उनका खर्च उठा रहे थे। सिर्फ सलमान ही नहीं उनकी बहन अलवीरा अग्निहोत्री ने भी सरोज खान के इलाज में मदद की थी।' 

बेटे की सर्जरी में भी की मदद

सुकैना ने बताया, 'अपने बेटे की सर्जरी के लिए मुझे केरल जाना था। उस समय भी मेरे मदद सलमान खान ने की। वह मेरे परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे। हमें जब भी किसी चीज की जरूरत पड़ती तो वह हमेशा हमारे साथ खड़े हुए थे।' 

खत्म हो गया था दोनों के बीच का झगड़ा

सरोज खान के साथ हुए सलमान के मनमुटाव के बारे में सुकैना ने बताया कि कुछ सालों पहले उनका थोड़ा बहुत झगड़ा हुआ था जो जल्द ही खत्म हो गया था। उन्होंने कहा कि सलमान हर किसी की मदद करते हैं और कई बार तो वह इसकी जानकारी किसी को भी नहीं देते। 

बता दें कि सरोज खान को सांस लेने में की तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन इस दौरान दिल का दौड़ा पड़ने से उनका निधन हो गया।

Content Writer

Bhawna sharma