सलमान खान की तबीयत में हुआ सुधार, इस बार कैटरीना के साथ करेंगे Bigg Boss में वापसी

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2022 - 12:53 PM (IST)

सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के लिए गुड न्यूज है। भाई जान डेंगू से उबर गए हैं वह जल्द ही रियलिटी शो ‘बिग बॉस16’ में नजर आएंगे। पिछले सप्ताह उन्हें डेंगू हो गया था और इसलिए वह शो के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड की शूटिंग नहीं कर पाए थे।  उनकी जगह करण जौहर ने शो की मेजबानी की थी।


अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने यह जानकारी दी कि सलमान अब ठीक हो रहे हैं। अभी थोड़ी कमजोरी है, लेकिन डेंगू से उबर गए हैं। बताया जा रहा है कि वह जल्द ही  ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड की शूटिंग शुरु कर देंगे। आमतौर पर वह वीरवार को ही 'वीकेंड का वार', शुक्रवार और शनिवार के एपिसोड की शूटिंग करते हैं।'


इस बार शुक्रवार व शनिवार के एपिसोड में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रचार करते नजर आएंगे। सलमान 2010 से 'बिग बॉस' की मेजबानी कर रहे हैं, इतने सालों में पहली बार ऐसा हुआ कि वह ‘वीकेंड का वार’ में दिखाई नहीं दिए। इस दौरान करण ने लंबे समय से चल रहे कलर्स चैनल के शो की मेजबानी की जिम्मेदारी अस्थायी रूप से संभाल ली थी। 


सलमान  को हाल ही में आयुष शर्मा की जन्मदिन पार्टी में देखा गया जहां वह बिल्कुल ठीक नजर आ रहे थे। बताया जा रहा है कि डेंगू होने की जानकारी मिलने के बाद से ही BMC की टीम रोजाना सलमान ख़ान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में दवा और धुंए का छिड़काव करवा रही थी।  बीएमसी के मुताबिक बिल्डिंग की दो अलग-अलग जगह पर लार्वा मिला है, जिसके बाद से ही टीम सतर्क हो गई । 
 

Content Writer

vasudha