जिस थाली में खा रही हो उसी में ही..Tejaswi पर सलमान का वार, कहा- तुमने तो अपने BF को भी नहीं बख्शा!

punjabkesari.in Saturday, Jan 15, 2022 - 05:58 PM (IST)

टीवी का सबसे फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है। आज वीकेंड का वार एपिसोड टेलीकास्ट होगा और हर बार की तरह इस बार भी किसी कंटेस्टेंट की क्लास भाईजान सलमान खान लेंगे। इस बार कोई और नहीं बल्कि तेजस्वी प्रकाश पर सलमान खान का गुस्सा निकलेगा वो भी चैनल को लेकर कही बातों पर।

शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें होस्ट सलमान खान तेजस्वी पर चैनल को भला-बुरा कहने की वजह से खरी-खोटी सुनाते हुए दिखाई दिए। दरअसल, तेजस्वी ने हाल ही में शमिता शेट्टी से लड़ाई में कहा था कि चैनल शमिता की तरफ बाइस्ड है। तेजस्वी की यह बात सलमान खान को पसंद नहीं आई। इस पर सलमान तेजस्वी से कहते हैं कि जिस थाली में खाया जा रहा है, उस में कोई छेद करता है? यही नहीं वह तेजस्वी से कहते हैं कि सिमपति कार्ड खेलना बंद कर दो। सलमान की बात सुन तेजस्वी भी गुस्से में आ जाती है और कहती है कि उन्हें किसी की सिमपति की जरुरत नहीं है। फिर सलमान एक्ट्रेस को कहते है SHut up... सलमान यहीं नहीं रुकते हैं. वह आगे कहते हैं कि वह अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की भी रिस्पेक्ट नहीं करती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


यही नहीं इस वीकेंड के वार में तेजस्वी की गौहर खान के साथ भी तू-तू मैं-मैं होगी। दरअसल, गौहर खान इस वीकेंड के वार में बतौर गेस्ट बनकर घर में आएगी और घरवालों से एक टास्ट करवाएंगी। इस टास्क के दौरान तेजस्वी और निशांत में बहस होगी। इस पर गौहर निशांत को चुप रहने को कहेगी लेकिन वो नहीं मानते। उसके बाद तेजस्वी निशांत से कहती है कि तुम्हारी अपनी कोई पहचान नहीं है इसलिए तुम चुप हो जाओ और गौहर भी ये चाहती हैं। आगे गौहर झट से तेजस्वी को जवाब देते हुए कहती है कि उन्हें उनकी जगह बोलने की जरुरत नही है। वह कहती हैं आपके शब्द मेरे मुंह में मत डालिए. ये मेरी भाषा नहीं है. इससे तेजस्वी चिड़ जाती हैं और चुपचाप खड़ी हो जाती हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस है और बिग बॉस में अच्छा खेल रही है। खासकर उनकी करण कुंद्रा के साथ अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। हाल में ही वो करण कुंद्रा पर प्यार लुटाती दिखी लेकिन कई बार दोनों में नोक-झोंक भी देखने को मिलती है। वैसे तो लोगों का तेजस्वी का बिग बॉस का खेल काफी पसंद आ रहा है लेकिन क्या वो इस बार का सीजन जीत पाएगी ये तो खैर वक्त आने पर ही पता चलेगा। 

लेकिन आपको तेजस्वी और सलमान खान के बीच हुई इस बहस पर क्या कहना है हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static