सलमान खान ने फैंस को दिया ईद का तोहफा, बताया कब आ रही है अगली फिल्म

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 07:19 PM (IST)

सलमान की अगली फिल्म का नाम ‘सिकंदर' है और यह 2025 में ईद पर रिलीज होगी। सलमान खान ने ईद के इस मौके पर फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। ए आर मुरुगदास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर 'नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट' द्वारा किया जाएगा। 

अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए एक संदेश में सलमान खान ने अपने प्रशंसकों को ईद के त्योहार के लिए शुभकामनाएं दीं और उनसे सिनेमाघरों में अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" के साथ-साथ अजय देवगन की "मैदान" देखने के लिए कहा। 

सलमान ने अपने पोस्ट में लिखा- "इस ईद 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' को देखो और अगली ईद 'सिकंदर' से आ कर मिलो... आप सभी को ईद मुबारक! सलमान खान के फैंस के लिए यह ईद इसलिए अलग रही क्योंकि इस बार सुपरस्टार सिल्वर स्क्रीन पर नहीं दिखाई दिए। इस साल की ईद के मौके पर सलमान खान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। 


 सोशल मीडिया पर #WeMissSalmanKhanInTheatresOnEid हर तरफ ट्रेंड हो रहा है। बताया जा रहा है सलमान खान की अगली फिल्म "सिकंदर" एक सिनेमेटिक स्पेक्टिकल होने वाली है। फिल्म के नाम के सामने आ जाने से दर्शकों के लिए अगले ईद का इंतजार करना जैसे मुश्किल सा होता हुआ नजर आ रहा है। 

Content Writer

vasudha