सलमान खान ने जींस की पॉकेट में ही छिपा दिया ड्रिंक का गिलास, लाेग बोले- भाई कम पियो

punjabkesari.in Monday, Sep 05, 2022 - 03:36 PM (IST)

बॉलीवुड स्टार्स  को वैसे तो अपने फैंस से बेहद प्यार मिलता है, लेकिन एक गलती होने परे लोग उन्हें ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हटते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान के साथ।  एक गिलास को लेकर सलमान खान इस कदर उलझ गए कि उन्हें यह ध्यान ही नहीं रहा कि कैमरा सब कैद कर रहा है। अब इसी गिलास के चलते लोग उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं। 


दरअसल  सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक पार्टी में हाथ में गिलास थामे नजर आए, इतना ही नहीं निकलते समय भी उन्होंने वह गिलास नहीं छोड़ा। वीडियो में देख सकते हैं कि पैपराजी को देख पहले तो भाईजान कार का दरवाजा बंद कर देते हैं। वह आधे भरे गिलास को हाथ से दूसरे हाथ में ट्रांसफर करने लगते हैं। हद तो तब हो गई जब उन्होंने उस गिलास को पॉकेट में ही फिट गर दिया। 


उस गिलास को देखकर लोग अलग- अलग अंदाजे लगा रहे हैं। कुछ  यूजर्स का कहना है कि एक्टर के गिलास में ड्रिंक ही है, उनकी हालत देखकर तो यही लग रहा है। सलमान खान को उस गिलास से इतना लगाव था कि पार्टी के बाद भी उन्होंने इसे हाथ में पकड़ा हुआ था। लोग सलमान की इस हरकत को देखकर थोड़े हैरान हैं। वह जानना चाहते हैं कि इस गिलास में आखिर है क्या।

Content Writer

vasudha