'तुम तो अपने मां-बाप की बात नहीं सुनती हो यार..',  एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर पर भड़के सलमान खान!

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 03:44 PM (IST)

सीरियल 'इमली' से घर-घर में फेमस हुई एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान इन दिनों बिग बॉस 16 में दिखाई दे रही है। जिस तरह से सुंबुल ने शो में एंट्री की थी उससे हर किसी को लगा था कि वो घर में छा जाएगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। हर हफ्ते सुंबुल का गेम कमजोर होता जा रहा है। इस बारे में शो के होस्ट सलमान खान और एक्ट्रेस के पिता ने भी उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी। वो बस घर के अंदर शालीन के आगे-पीछे घूमती दिखाई दे रही है। कभी वो शालीन से लड़ती है तो कभी उनके साथ टाइम स्पेंड करती है।

सुंबुल पर भड़के सलमान खान

आखिरकार सुंबुल को देखकर सलमान खान का पारा हाई हो गया और इस वीकेंड के वार में सलमान सुंबुल को फटकार लगाते दिखाई देंगे। हाल में एक नई वीडियो सामने आई है जिसमें सलमान सुंबुल को कहते है,'  सुंबुल इस घर में आपने क्या किया, यहां से बड़ी-बड़ी बातें करके गई कि मैं बहुत स्ट्रॉग हुई..आप इस घर के अंदर दिख नहीं रही हो, मां-बाप की बातें नहीं सुनती हो यार तुम.. दिखाऊं मैं आपको कि तुम घर में कैसी नजर आ रही हो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आगे सुंबुल पर भड़कते हुए सलमान खान कहते हैं- आप आज की तारीख में मिसाल बनी हुई हो. वो इंसान जो पीछे पड़ी रहती है, रोती रहती है, शिकायतें करती रहती है. बाद में भाईजान सुंबुल को खड़े होने को कहते हैं। फिर धीरे-धीरे सुंबुल को लिविंग रूम से दूर होकर बेडरूम में जाने को कहते हैं। सुंबुल को फटकार लगाते हुए सलमान खान कहते हैं- ऐसे ही हर एपिसोड के अंदर सुंबुल पीछे नजर आती हुई दिखती है. सुंबुल का गेम बीते हफ्तों में काफी कमजोर हो गया है. उन्हें शालीन भनोट के पीछे पीछे चलते देखा जाता है. उनकी बिग बॉस जर्नी बस शालीन भनोट के इर्द गिर्द ही घूमती है।

प्रियंका और अंकित पर भी निकला भाईजान का गुस्सा

सुंबुल के बाद सलमान खान ने प्रियंका और अंकित की क्लास लगाई। सलमान प्रियंका को कहते है,' आपने बिग बॉस को कहा था कि अंकित अंदर से स्ट्रांग है हमें कैसे पता चलेगा.. एक्स रे निकाले क्या...फिर पता चलेगा कि इसके अंदर क्या है...फिर सलमान अंकित को कहते है, तुम कंफर्ट जोन में चल रहे हो...तुम्हें देखकर ऐसा लगता है कि तुम घर में रहना ही नहीं चाहते..सलमान की बातें सुन प्रियंका और अंकित दोनों के होश उड़ जाते है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खैर, अब देखना होगा कि सुंबुल सलमान की बात को समझ पाती है या नहीं...अगर उन्होंने ऐसे ही अपना गेम रखा तो वो जल्द ही शो से बाहर हो जाएगी। क्योंकि अब तो उनके फैंस भी यह सब देखकर बोर हो चुके है।
 

Content Writer

Priya dhir