Isha Malviya के आशिक मिजाज से खफा हुए Salman Khan, बोले- 'फ्यूचर में ये सब ..'!

punjabkesari.in Friday, Nov 03, 2023 - 06:14 PM (IST)

टीवी रियलिटी शो बिग- बॉस इन दिनों खूब चर्चा में है। दर्शकों को यहां पर हर दिन हाई- वोलेटेज ड्रामा देखने को मिल रहा है।लेकिन कोई भी ड्रामे से नाखुस है, और वो हैं शो के होस्ट सलमान खान। इस वजह से इस वीकेंड के वार पर सलमान खान ने ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की क्लास लगाई और दोनों के रिश्ते पर सवाल पर खड़ा किया। आइए सबसे पहले आप भी देखिए ये प्रोमो..

सलमान खान का फूटा गुस्सा

शो की शुरुआत में जहां एक्टर सिंगर और रैपर किंग के साथ नजर आते हैं, वहीं घर के लोग उनके गाने आफत पर जमकर डांस करते हैं। वहीं इसके बाद सलमान ईशा और वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में तड़का लगाने पहुंचे बॉयफ्रेंड समर्थ की क्लास लगाते हैं। प्रोमो में सलमान कहते नजर आते हैं कि आपको बहुत मजा आता है, लेकिन फ्यूचर में ये सब बहुत भारी पड़ने वाला है। इस शो में आकर आपने अपने आप को एक्सपोज कर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि अगर मैं आपकी जगह होता तो कभी भी इस शो में नहीं आता। 

Love Triangle में फंसे हैं ईशा- समर्थ- अभिषेक

अभिषेक ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड हैं जो की टीवी शो उडारियां  में एक साथ नजर आए थे। दोनों एक साल तक रिश्ते में थे, लेकिन बाद में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। वहीं शो में आने के बाद से दोनों की नजदीकियां बढ़ गई है। इस बीच  ईशा के प्रेजेंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की इस शो में एंट्री हो गई , जिसके बाद से पूरे हफ्ते शो में ड्रामा देखने को मिला है और एक  लव ट्रायंगल सा बनता दिख रहा है।

Content Editor

Charanjeet Kaur