सिद्धार्थ की बर्थ एनिवर्सरी पर Emotional हुए सलमान खान, अपने दोस्त की याद में टूट गई शहनाज

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 10:28 AM (IST)

एक अच्छे दोस्त को खाेने का गम क्या हाेता है वह  शहनाज गिल से ज्यादा कोई नहीं समझ सकता। वह आज भी अपने सबसे प्यारे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को नहीं भूला पाई है। तभी तो सिद्धार्थ की बर्थ एनिवर्सरी पर एक पोस्ट शेयर कर अपना दर्द बयां किया है। वहीं सलमान खान भी सिद्धार्थ की याद में भावुक नजर आए 

शहनाज ने सिद्धार्थ की  एंजेल वाली एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ व्हाइट हार्ट की इमोजी बनाई है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उनकी पीठ पर पंख लगे है। वैसे तो शहनाज ने तस्वीर के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया है लेकिन इस तस्वीर का मतलब है कि सिद्धार्थ  आज भले ही हमारे साथ न हों लेकिन स्वर्ग में हैं। 


इस तस्वीर ने फैंस का दिल जीतने के साथ- साथ उन्हे भावुक भी कर दिया। एक यूजर ने शहनाज को हौंसला देते हुए कहा- वह तुम्हारे साथ है। आपके सिद्धार्थ को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई! मैं आप दोनों बहुत प्यार करता हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


वहीं सुपरस्टार सलमान खान ने भी एक  इमोशनल वीडियो शेयर कर सिद्धार्थ को याद किया। 'बिग बॉस 15' के  वीकेंड का वार एपिसोड में  सलमान कहते हैं, 'आज बिग बॉस के उस विनर का बर्थडे है, जो हमारे साथ नहीं है। जो आज का एपिसोड आपके नाम, सिद्धार्थ शुक्ला। 


सलमान खान आगे कहते हैं- आपकी जगह कोई नहीं ले सकता। बडी आप हम सभी को बहुत जल्दी छोड़कर चले गए। आपको हम याद कर रहे हैं। साथ ही आपके इस खास दिन पर आपको दुआएं दे रहे हैं। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 


 

Content Writer

vasudha