धोखाधड़ी मामला: सलमान की टीम ने जारी किया बयान, बोले- एक्टर का इससे कोई लेना देना नहीं

punjabkesari.in Saturday, Jul 10, 2021 - 11:46 AM (IST)

बीते कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा खान के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगा था। चंडीगढ़ के एक व्यापारी ने उनकी कंपनी बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई थी। व्यापारी ने शिकायत में कहा था कि शोरूम खोलने के बाद कंपनी दिल्ली से सामान नहीं भेज रही। कंपनी की वेबसाइट भी बंद है। जिसके बाद चंडीगढ़ा पुलिस ने सलमान खान, अलवीरा खान और बीइंग ह्यूमन के अन्य अधिकारियों को समन भेजे थे। वहीं अब इस मामले को लेकर सलमान खान की पीआर टीम ने बयान जारी किया है।

पीआर टीम की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, सलमान खान, अलवीरा खान या अन्य दूसरे लोगों का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है। सलमान बीइंग ह्यूमन के सिर्फ मालिक हैं। वह बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के ट्रस्टी नहीं है। हमने इस मामले में लिखित स्पष्टीकरण दे दिया है। अभी मामला  विचाराधीन है इसलिए हम और कुछ नहीं कह सकते। 

क्या है पूरा मामला? 

दरअसल, चंडीगढ़ के एक व्यापारी अरुण गुप्ता ने एक्टर के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई थी। अरुण ने शिकायत में कहा था, सलमान खान के कहने पर उन्‍होंने मनीमाजरा के एनएसी एरिया में करीब 3 करोड़ रुपए की लागत से 'बीइंग ह्यूमन ज्वेलरी' का शोरूम खोला था। शोरूम खुलवाने के लिए स्टाइल क्विंटेट ज्वेलरी प्राइवेट लिमिटेड से एक एग्रीमेंट भी किया। इन सभी ने शोरूम तो खुलवा लिया, लेकिन किसी तरह की भी सहायता नहीं की। शोरुम खुलवाने के बाद सामान नहीं भेजा गया। वहीं कंपनी की वेबसाइट भी काफी समय से बंद है। 

इसके अलावा व्यापारी ने पुलिस को एक वीडियो भी भेजा जो कि बिग बाॅस के सेट का था। जिसमें सलमान खान कह रहे हैं कि उन्होंने चंडीगढ़ में बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी का शोरूम खोला है। इतना ही नहीं व्यापारी के पास बीइंग ह्यूमन का लिखित एग्रीमेंट भी है।

Content Writer

Bhawna sharma