दोस्ती हो तो ऐसी: अक्षय को रोता देख सलमान हुए परेशान, इस तरह अपने दोस्त को दी हिम्मत

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 11:10 AM (IST)

बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान और अक्षय कुमार की दोस्ती के बारे में तो सभी जानते हैं।  वह दोनों एक दूसरे की साथ देने में कभी पीछे नहीं हटते हैं।  हाल ही में सलमान ने अक्षय का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोग काफी भावुक हो गए हैं। इस वीडियो के साथ भाई जान ने अपने दोस्त को एक खास मैसेज भी दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


 सलमान खान ने   इंस्टाग्राम स्टोरी पर अक्षय कुमार का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया, जिसमें 'खिलाड़ी' काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं। यह वीडियो  सिंगिंग रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' का है, जिसमें एक्टर अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' को प्रमोट करने के लिए गेस्ट जज बनकर पहुंचे थे। शो में अक्षय की बहन अल्का भाटिया का एक वीडियो प्ले किया गया था, जिसमें उन्होंने अपने भाई को लेकर दिल छू देने वाली बातें की थी 


ऑडियो में अलका कहती हैं कि- "आप हर समय मेरे साथ खड़े रहे। एक पिता से लेकर एक दोस्त तक आपने मेरे लिए सभी भूमिकाएं निभाईं। मुझे इतना प्यार करने के लिए धन्यवाद" । इस वीडियो को देखने के बाद अक्षय ने रोते हुए कहा- 'हम बहुत छोटे से घर में रहते थे। उस देवी के आने के बाद हमारी जिंदगी पूरी बदल गई। जो बहन का रिश्ता होता है उससे बड़ा रिश्ता कोई नहीं है'।


अब इस इमोशनल वीडियो को शेयर कर सलमान खान ने लिखा- 'मैंने अभी कुछ ऐसी चीज देखी, जिसे देखकर लगा कि मुझे इसे आप सभी के साथ शेयर करना चाहिए। अक्की तुम पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे। बहुत ही कमाल हो। इस वीडियो को देखकर बहुत अच्छा लगा। हमेशा फिट रहो, हमेशा काम करते रहो। भाई भगवान हमेशा तुम्हारे साथ रहे।'

सलमान खान का इतना प्यार देख अक्षय कुमार भी खुद को रोक नहीं पाए, उन्होंने बेहद खास अंदाज में अपने दोस्त को थैंक्यू कहा। अक्षय ने सलमान की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर कर लिखा- आपके मैसेज ने दिल को छू लिया सलमान खान, बहुत अच्छा लगा। भगवान आपको भी आशीर्वाद दे. चमकते रहें। सलमान और अक्षय कुमार ने एक साथ 'मुझसे शादी करोगी' और 'जानेमन' जैसी फिल्मों में काम किया था। 

Content Writer

vasudha