क्या तुम अब भी बेहोश हाेती हो...सालों बाद मिली ‘मैंने प्यार किया’ की हिरोइन से सलमान ने पूछा ये सवाल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 12:32 PM (IST)

 फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की यादें उस समय ताजा हो गई, जब सालों बाद सलमान खान  भाग्यश्री एक साथ नजर आए। 'बिग बॉस 15' के 'वीकेंड का वार' में पहुंची भाग्यश्री ने सलमान के साथ उन दिनों के कई मजेदार किस्से सुनाए। इस दौरान भाई जान ने यह भी बताया कि फिल्म में प्यारी और मासूम ‘सुमन’ का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस शूटिंग के बीच कई बार बेहोश हुई। 

दरअसल शो में भाग्यश्री के साथ उनके बेटे अभिमन्यु और सान्या मल्होत्रा भी पहुंची थी। सलमान ने अभिमन्यु से पूछा- कया तुम्हारी मां अभी भी बेहोश होती हैं? इस पर भाग्यश्री ने हंसते हुए कहा- मैं केवल एक बार शूट पर बेहोश हुई थी। मुझे 105 डिग्री बुखार था और इसके बावजूद मैंने शूटिंग कैंसिल नहीं की थी। मैं बेहोश हो गई थी और सलमान ने मुझे थाम लिया था।'


इसके बाद सलमान ने एक और किस्सा सुनाया जब भाग्यश्री को भूत से सेट पर डराया गया था। उन्होंने बताया कि सेट पर एक शख्स भूत बनकर उनके दरवाजे को नॉक कर रहा था। यह दूसरी बार था जब उनकी हालत खराब हो गई थी।  सलमान और भाग्यश्री की इकलौती और पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' साल 1989 में आई थी।  


बताया जा रहा है कि जिस सम ‘मैंने प्यार किया’ रिलीज हुई थी, उस समय भाग्यश्री अपने पति हिमालय को डेट कर रही थीं। हिमालय भी उस समय फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश में जुटे हुए थे। बाद में भाग्यश्री ने हिमालय से शादी कर ली और अपनी फैमली की जिम्मेदारी निभाने लगी।   उनके  दो बच्चे हैं बेटा अभिमन्यु और बेटी अवंतिका। 

Content Writer

vasudha