क्या तुम अब भी बेहोश हाेती हो...सालों बाद मिली ‘मैंने प्यार किया’ की हिरोइन से सलमान ने पूछा ये सवाल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 12:32 PM (IST)

 फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की यादें उस समय ताजा हो गई, जब सालों बाद सलमान खान  भाग्यश्री एक साथ नजर आए। 'बिग बॉस 15' के 'वीकेंड का वार' में पहुंची भाग्यश्री ने सलमान के साथ उन दिनों के कई मजेदार किस्से सुनाए। इस दौरान भाई जान ने यह भी बताया कि फिल्म में प्यारी और मासूम ‘सुमन’ का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस शूटिंग के बीच कई बार बेहोश हुई। 

PunjabKesari

दरअसल शो में भाग्यश्री के साथ उनके बेटे अभिमन्यु और सान्या मल्होत्रा भी पहुंची थी। सलमान ने अभिमन्यु से पूछा- कया तुम्हारी मां अभी भी बेहोश होती हैं? इस पर भाग्यश्री ने हंसते हुए कहा- मैं केवल एक बार शूट पर बेहोश हुई थी। मुझे 105 डिग्री बुखार था और इसके बावजूद मैंने शूटिंग कैंसिल नहीं की थी। मैं बेहोश हो गई थी और सलमान ने मुझे थाम लिया था।'

PunjabKesari
इसके बाद सलमान ने एक और किस्सा सुनाया जब भाग्यश्री को भूत से सेट पर डराया गया था। उन्होंने बताया कि सेट पर एक शख्स भूत बनकर उनके दरवाजे को नॉक कर रहा था। यह दूसरी बार था जब उनकी हालत खराब हो गई थी।  सलमान और भाग्यश्री की इकलौती और पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' साल 1989 में आई थी।  

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि जिस सम ‘मैंने प्यार किया’ रिलीज हुई थी, उस समय भाग्यश्री अपने पति हिमालय को डेट कर रही थीं। हिमालय भी उस समय फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश में जुटे हुए थे। बाद में भाग्यश्री ने हिमालय से शादी कर ली और अपनी फैमली की जिम्मेदारी निभाने लगी।   उनके  दो बच्चे हैं बेटा अभिमन्यु और बेटी अवंतिका। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static