सलीम मर्चेंट ने किया सोनू निगम का सपोर्ट, बोले- जो कहा वो सच है

punjabkesari.in Saturday, Jun 27, 2020 - 01:31 PM (IST)

इन दिनों बाॅलीवुड सिंगर सोनू निगम अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। सोनू निगम ने म्यूजिक कंपनियों द्वारा किए जाने वाली मनमानी का खुलासा किया है। साथ ही वह टी सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार पर भी जमकर बरसे हैं। इसी बीच अब म्यूजिक कंपोजर सलीम मर्चेंट ने भी सोनू निगम का सपोर्ट किया है। 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सलीम मर्चेंट ने कहा, 'सिंगर्स ही नहीं कंपोजर्स भी मुश्क‍िल समय से गुजर रहे हैं। सोनू निगम ने जो भी कहा है वह सच है। वे जिन रिकॉर्ड लेबल्स की बात कर रहे हैं वो कुछ चुनिंदा म्यूजिक डायरेक्टर्स और सिंगर्स के साथ ही काम करते हैं। इसके लिए वे चुनिंदा आर्ट‍िस्ट्स को साइन कर चुके हैं। हां इंडस्ट्री में कुछ आर्ट‍िस्ट्स और कंपोजर्स के साथ 'फेवरट‍िज्म' है। ऐसे कई सिंगर हैं जिन्हें पहले कॉल कर के बुलाया जाता है फिर बाद में उन्हें हटा दिया जाता है। कई डायरेक्टर्स हैं जो हमारे जैसे कंपोजर्स के साथ काम करना चाहते हैं, पर रिकॉर्ड लेबल्स की शर्तों की वजह से वे हमारे साथ काम नहीं कर पाते हैं।'

बता दें सोनू ने वीडियो शेयर कर दिए बयान के बाद कुमार सानू, अलीशा चिनॉय, मोलानी ठाकुर, अदनान सामी जैसे सिंगर्स ने उनका सपोर्ट किया और अब सलीम मर्चेंट ने भी उनके बयान का समर्थन किया है।

Content Writer

Bhawna sharma