अभिनव कश्यप के आरोपों से सातवें आसमान पर पहुंचा खान परिवार का गुस्सा, जल्द लेंगे लीगल एक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 01:44 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है। कई सेलेब्स इसे नेपोटिज्म का कारण बता रहें हैं वहीं कई सितारे नेपोटिज्म को लेकर अपने पर्सनल अनुभवों के बारे में भी बता रहे हैं। हाल ही में सलमान खान की फिल्म दबंग के निर्देशक अभिनव कशयप की तरफ से पूरे खान परिवार पर आरोप लगाए गए। जिसके बाद इस पूरी घटना के बाद अरबाज खान ने कहा कि वे अभिनव पर कानूनी कार्यवाही करेंगे।


कहा प्रतिक्रिया देकर वक्त नहीं बर्बाद करेंगे


रिपोर्ट्स की मानें तो अरबाज खान अब अभिनव के खिलाफ लीगल एक्शन लेगें इतना हीं नहीं इस मामले पर सलीम खान ने भी अपनी बात रखी और कहा, ' जी हां हमने ही सब खराब किया है ना। आप पहले जाकर उनकी फिल्में देखिए फिर हम बात करते हैं। 

उन्हें जो करना है करने दीजिए 

सलीम खान के अनुसार,' उन्होंने मेरा नाम डाला है न उनकी स्टेटमेंट में। उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता। उनका नाम राशिद खान है। उन्हें तो हमारे दादा और परदादाओं का नाम भी इसमें शमिल कर देना चाहिए। उन्हें जो कहना हैं वो कहने दीजिए। 

सुशांत की मौत के लिए खान परिवार को ठहराया जिम्मेवार 

सुशांत की मौत के बाद लोगों में गुस्सा है। लोगों का कहना है कि सुशांत आत्महत्या के कारण नहीं बल्कि इंडस्ट्री की नेपोटिज्म के कारण जिंदगी से हारा और अभिनव ने सुशांत की आत्महत्या का जिम्मेवार भी सलमान और उनके परिवार को ठहराया। खबरों की मानें तो अब इस पर अरबाज खान अभिनव कश्यप के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की बात कर रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि अभिनव का आरोप है कि फिल्म दबंग के दौरान पूरे खान परिवार ने उनके साथ बहुत बदतमीजी की थी। 

वहीं आपको ये भी बता दें कि इस सारे मामले में अभिनव के भाई अनुराग ने खुद को इससे दूर कर लिया है और ट्वीट कर कहा है कि अभिनव ने मुझे अपने काम में बोलने से मना किया है और उनका इससे कुछ लेना देना नहीं है।

वहीं सुशांत के निधन के बाद परिवार वालों का बुरा हाल है। उनके पिता की तबीयत बिगड़ती जा रही है।

Content Writer

Janvi Bithal