उद्धव ठाकरे पर फूटा संतों का गुस्सा, अयोध्या न आने की दी धमकी

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 06:01 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत शिवसेना संग चल रहे अपने विवाद को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दोनों के बीच की जुबानी जंग थमने की जगह बढ़ती जा रही है। इसी बीच कंगना का सपोर्ट कर रहे साधु-संतों ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि कि अगर उद्धव ठाकरे आयोध्या आते हैं तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ेगा। 

उद्धव ठाकरे को अयोध्या ना आने की धमकी

मिली जानकारी के मुताबिक संतों और विश्व हिंदू परिषद ने उद्धव ठाकरे को अयोध्या ना आने के लिए कहा है। वह कहते हैं कि अगर उद्धव ठाकरे यहां आते हैं तो उनका स्वागत नहीं किया जाएगा बल्कि उनके खिलाफ विरोध किया जाएगा। महंत नरेंद्र गिरि जो अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष हैं उन्होंने ने भी धमकी देते हुए उद्धव ठाकरे को अयोध्या न आने के लिए कहा है। वह कहते हैं कि कंगना को देश की बेटी है। 

कंगना से डरे बॉलीवुड और ड्रग माफिया

इसके अलावा हनुमान गढ़ी मंदिर के पुजारी महंत राजू दास ने भी कहा है कि अगर उद्धव ठाकरे या शिवसेना का कोई भी मंत्री अयोध्या आता है तो उसका कड़ा विरोध किया जाएगा। वह कहते हैं कि कंगना बहुत बहादुर है। वह बिना डरे बॉलीवुड और ड्रग माफिया का सच सबके सामने लेकर आई है। जिससे लोग घबरा गए हैं। महंत राजू दास कहते हैं कि कंगना निडर होकर सबकी सच्चाई सामने ला रही है। उस से बदला लेने के लिए उद्धव ठाकरे सरकार ने कंगना के ऑफिस पर बुल्डोजर चलवा दिया। 

महाराष्ट्र कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब

महाराष्ट्र कानून व्यवस्था की हालत को खराब बताते हुए महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि पालघर में दो साधुओं की हत्या के मामले में अभी तक महाराष्ट्र सरकार ने कार्रवाई नहीं की है। वह कहते हैं कि कंगना रनौत साधु-संत और पूरा देश खड़ा है।

Content Writer

Bhawna sharma