बेबो से कभी नहीं पूछता वह क्या कर रही है..  सैफ को है करीना पर पूरा भरोसा

punjabkesari.in Friday, Oct 01, 2021 - 10:33 AM (IST)

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के पावरफुल कपल में से एक हैं। वह अकसर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।  हालांकि सैफ अली खान अपनी पत्नी को कभी किसी काम के लिए मना नहीं करते। उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में यह बात कही। 

सैफ अली खान ने इंटरव्यू में कहा था कि वो बेबो को नहीं बताते कि क्या करना है और क्या नहीं, भले ही बात उनके सोशल मीडिया की हो। याद हाे कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान बेबो ने अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया, जहां वह अपनी अनदेखी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कभी वह अपनी बचपन की प्यारी सी तस्वीर शेयर करती हैं तो कभी अपने पूरे परिवार के साथ।

जब सैफ से सवाल किया गया कि क्या वह कभी करीना से सोशल प्लेटफॉर्म से ब्रेक लेने के लिए कहते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि नहीं, नहीं,  अपने रिश्ते काे अच्छे से चलाना है तो आप एक दूसरे को वह करने दें जो वे चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह  बेबो से नहीं पूछते हैं कि वह क्या करती है? 

सैफ ने कहा कि उन्हें खुद ही स्क्रीन की सबसे ज्यादा लत है। सिर में दर्द हो जाने के बाद भी वह फोन नहीं छोड़ते हैं। उन्होंने कहा कि  बिना सोशल मीडिया पर आए, मुझे स्क्रीन की लत लग गई है। शायद इसलिए मैं करीना से कभी नहीं कहता हूं कि वह क्या कह रही या क्या नहीं कर रही हैं।  वह जो करती है वह बहुत अच्छा है। करीना कपूर खान अक्सर कपूर परिवार की पुरानी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। 

Content Writer

vasudha