बेटे जेह के सामने हुए Saif- Kareena रोमांटिक, किस करती तस्वीरें हुई वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 06:14 PM (IST)

बॉलीवुड फिल्म स्टार करीना कपूर और सैफ अली खान को इंडस्ट्री का पावर कपल माना जाता है। दोनों की ऑन एंड ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी कमाल की है। ये कपल दो बच्चों तैमूर और जेह अली खान के पैरेंट्स हैं। शादी के 10 साल बाद भी दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल है, इनकी शानदार बॉन्डिंग  हमेशा लोगों को सोचने पर मजबूर कर ही देती है। जब भी इस स्टार कपल की तस्वीरें सामने आती हैं तो तहलका मच जाता है। वहीं हाल ही में करीना और सैफ बीच सड़क पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आए।

जब सैफ को आया वाइफ करीना पर प्यार

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस करीना अपने मुंबई वाले घर के बाहर अकेले हैं और फोन पर बात करने में मशगूल हैं। इसी बीच पति सैफ और बेबी जेह वहां पहुंचते हैं। सैफ ने जेह को कंधे पर उठाया है, साथ ही वो करीना से किसी विषय में बात करने लगते हैं। वहीं बात करते-करते सैफ अपनी वाइफ से रोमांटिक हो गए और उन्हें किस कर लिया।

लगता है कि इस घटना के वक्त सैफ अली खान अपनी बेगम करीना कपूर खान की खूबसूरती में ही खोए हुए थे। उनकी ये प्यारी तस्वीर हर किसी का दिल जीत रही है। वहीं इस दौरान दोनों ने कपड़े भी स्टाइलिश पहने हुए थे।

दोनों ने पहने थे कंफर्टेबल कपड़ों

करीना ने जहां हल्की ठंडी वाले कपड़े पहने हुए थे। उन्होनें स्काई ब्लू कलर की हुडी के साथ ब्लैक ट्रैंकिग पहनी थी।

 

वहीं लुक कम्पलीट करने के लिए उन्होनें रेड कैप और स्पोर्ट्स शू पहन रखे थे। ये ओवरऑल चिक लुक था। वहीं सैफ ने ब्लू  कलर की टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी थी। दोनों का लुक कंफर्टेबल था।

Content Editor

Charanjeet Kaur