एंजेलिना जोली जैसी दिखने के लिए करवाई 50 सर्जरी, अब मिली 10 साल की सजा

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 06:30 PM (IST)

लड़कियां हॉलीवुड व बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिखने के लिए कई तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट और एक्सपेरिमेंट करती हैं। कई बार तो वह उन्हें पूरी तरह से काॅपी करने के चक्कर में सारी हदें पार कर देती है। हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की खूबसूरती के कई फैंस हैं। इन्हीं फैंस में से एक है ईरान की रहने वाली सहर ताबर। सहर एंजेलिना की खूबसूरती की इस कदर दीवानी है कि उसे इस दिवानगी के चलते अदालत द्वारा 10 साल की सजा सुना दी गई हैं। 

PunjabKesari

सहर ताबर को मिली 10 साल की सजा

सहर ताबर को पिछले साल ईरान में गिरफ्तार किया गया था। सहर को गिरफ्तार करने की वजह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करना थी। उनके वकील ने जानकारी देते हुए बताया कि सहर ने सोशल मीडिया पर कुछ गलत तस्वीरें शेयर की थी जिस वजह से उन्हें 10 साल की सजा सुनाई गई है। इसका एक कारण यह भी है कि ईरान में इंस्टाग्राम को छोड़कर बाकी हर तरह के सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर प्रतिबंध लगा है।

PunjabKesari

एंजेलिना की तरह दिखने के लिए करवाई 50 सर्जरी

सहर ने एंजेलिना कि तरह दिखने के लिए अपने चेहरे की 50 बार प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी। जिसके चलते उनका चेहरा पूरी तरह से बिगड़ गया था। सहर अक्सर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने चेहरे की तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। जिनमें उनका चेहरा काफी डरावना दिख रहा था। तभी से सहर ताबर के खिलाफ ईरान में विरोध किया जा रहा था। लोग उन्हें जोंबी एंजेलिना जोली भी कहकर भी बुलाते हैं। सहर ताबर का असली नाम फतेमेह ख‍िशवंद है। 

PunjabKesari

40 किलो तक किया अपना वजन

जिसके बाद पिछले साल पांच अक्तूबर को ईरान पुलिस ने सहर को सहर ईशनिंदा, हिंसा भडकाने, गलत तरीके से पैसे कमाने, युवाओं को भ्रष्टाचार के लिए प्रेरित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। एंजेलिना जितना वजन करने के लिए सहर ने डाइट को भी कंट्रोल किया और अपने वजन 40 किलो तक कर लिया। इसके बाद स्पेशल डाइट को फॉलो करते हुए उसने अपने शरीर के वजन को न ही कम होने दिया न ही बढ़ने दिया। इतना ही नहीं सहर ने अपने गाल तक छिदवाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static