शादी से पहले सचिन श्राफ ने की Grand Party, दुनिया को बताया कौन है उनकी दूसरी पत्नी

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 07:14 PM (IST)

फेमस एक्ट्रेस जूही परमार और उनके पति सचिन श्रॉफ के तलाक की खबरें जितनी चर्चा में रही थी, उतनी ही सुर्खियां बटोर रही है सचिन की दूसरी शादी। जूही से अलग होने के बाद उन्होंने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने का फैसला ले लिया है। वह 50 साल की उम्र में दूसरी शादी करने जा रही है । इससे पहले उन्होंने शानदार कॉकटेल पार्टी भी की। 


इस पार्टी में  सचिन ने अपनी होने वाली पत्नी चांदनी से सभी को इंट्रोड्यूस भी करवाया। इस दौरान दोनों के चेहरे पर अलग ही खुशी नजर आ रही थी। सचिन की होने वाली पत्नी के लुक की बात करें तो वह वाइट गाउन में काफी प्यारी लग रही थी। वहीं सचिन थ्री-पीस सूट में काफी जच रहे थे। 


इस पार्टी में  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'गुमम है किसी के प्यार में' के कलाकार शामिल हुए। सोशल मीडिया पर सचिन और चांदनी की कॉकटेल पार्टी की फोटोज और वीडियोज चर्चा में बने हुए हैं।  


इस पार्टी में सचिन की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन पत्नी एक साथ पोज दिए। अपनी दूसरी शादी काे लेकर अभिनेता ने कहा-“मेरा परिवार मुझसे दोबारा शादी करने के लिए कह रहा था और मैंने उनसे कहा कि मेरे लिए एक मैच ढूंढो। उन्होंने सुझाव दिया कि मैं चांदनी के साथ घर बसाने पर विचार करूं। मैं उन्हें सालों से जानता था, लेकिन अपनी बहन की सहेली के तौर पर। हमने महसूस किया कि हम साथ में ठी​क रहेंगे, तो अब हम यहां हैं।"


जूही और सचिन की शादी 2009 में जयपुर में हुई थी। दोनों रियलिटी शोज 'पति, पत्नी और वो' (2009) और 'नच बलिए सीजन 5' (2013) में साथ में नजर आ चुके हैं। 2013 में कपल के घर बेटी का जन्म हुआ। इस दौरान कई बार दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आईं। शादी के कई सालों बाद दोनों ने 2018 में तलाक ले लिया। जूही सिंगल मदर हैं और अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं।
 

Content Writer

vasudha